Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 4 शादीशुदा अभिनेत्रियां, जानकर नहीं होगा यकीन!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रिया है जिन्होंने फिल्म जगत से दुरी बना ली है और अपना घर बसा लिया है, आज कई सितारें संतान के पेरेंट्स भी बन गए हैं और कई अभिनेत्रिया अभी अपनी शादी को एजॉय करी रही है लेकिन आज हम ऐसे में  उन 5 एक्ट्रेस के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। जो आज शादीशुदा होने के बावजूद बिना तलाक लिए अपने पतिदेव से जुदा रह रही हैं। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1.प्रीति झंगियानी


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी  ने फिल्म ‘मोहब्‍बतें’ से अपनी अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस प्रीति ने साल 2008 में अभिनेता परवीन डबास से शादी की थी। इन दोनों की यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं टिक पाई थी।

2. सुरवीन चावला


हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्मो में बेहतरीन अभिनय कर दिखने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने भी उद्योगपति अक्षय ठाकर से शादी की थी। पर आज किसी कारन वह अपने पति को तलाक दीये बिना ही अकेली जीवन जीती हैं। हाल वह पंजाबी फिल्मो में व्यस्त हैं।

3. राधिका आप्टे


बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री राधिका आप्टे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हे। उन्होंने एक विदेशी से शादी की थी। लेकिन आज वो अपने पति से अलग रहती है। राधिका आप्टे ने बॉलीवुड अक्षय कुमार और साउथ के सुपर स्टार रजनीकान्त के साथ भी काम किया है।

4. माही गिल


माही गिल ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है , फिल्म साहेब बीवी और गैंस्टर में संजय दत्त के अपोजिट नजर आई एक्ट्रेस माही गिल ने चंडीगढ़ के एक अच्छे परिवार के लडके के साथ शादी रचाई थी। पर फिल्मो में काम मिलाने के बाद से माही अपने पति से दूर रहकर मुंबई में अकेले ही  जीवन बिता रही हैं।

credits: zimbio
तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 4 शादीशुदा अभिनेत्रियां, जानकर नहीं होगा यकीन! तलाक लिए बिना ही अपने पति से अलग रहती हैं ये 4 शादीशुदा अभिनेत्रियां, जानकर नहीं होगा यकीन! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement