Header Ad

Post AD Top

Advertisement

आपने आज तक नहीं देखा होगा इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को, सब है एक से बढ़कर एक



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक महान अभिनेता और अभिनेत्रिया रहे है, जिहोने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाया है, और लाखो करोड़ो लोगो के दिलो पर कई सालो तक राज़ किया है, लेकिन इनमे से कई कलाकार अब हमारे बीच अब नही रहे है लेकिन उनका अभिनय आज भी सभी के दिलो में बसा हुआ है, दोस्तों आज आपको इन स्टार्स में कुछ स्टार्स के बच्चो के बारे में बता रह है जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे, आईये जानते है उन स्टार्स किड्स के बारे में!

1. अभिनेता प्राण


अपने जामने के सबसे खतरनाक विलेन में से एक अभिनेता प्राण, को किसी पहचान की जरुरत नही है, बॉलीवुड सुपरस्टार प्राण साहब के बेटे सुनील सिकंद, अरविन्द सिकंद और उनकी बेटी पिंकी (सिकंद) भल्ला। प्राण साहब के बेटे सुनील सिकंद एक फिल्म निर्देशक हैं।

2. अभिनेता धर्मेद्र


बॉलीवुड के हिमेन अभिनेता धर्मेद्र फिल्म जगत के बहुत ही पोपुलर अभिनेता है, इन्होने कई हिट फिल्मो में काम किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र की दोनों बड़ी बेटियां अजीता देओल और विजेता देओल। वर्त्तमान समय में अजीता देओल और विजेता देओल दोनों अमेरिका में रहतीं हैं।

3. अभिनेता प्रेम चोपड़ा


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फैमस विलेन और कॉमेडियन एक्टर प्रेम चोपड़ा को किसी पहचान की जरुरत नही है, बॉलीवुड सुपरस्टार प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा। प्रेरणा चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेता शरमन जोशी की पत्नी हैं।

4. अभिनेता रणजीत सिंह


80, 90 के दशक के खतरनाक विलेन में से एक अभिनेता रणजीत सिंह ने बहुत फिल्मो में विलेन का रोल निभाया है, रणजीत सिंह ने बॉलीवुड के कई बड़े बड़े अभिनेताओ के साथ काम किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार रंजीत के बेटे चिरंजीव बेदी और उनकी बेटी दिव्यांका बेदी।

5. अभिनेता फ़िरोज़ खान


अभिनेता फ़िरोज़ खान भी फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता हुआ करते थे, इन्होने भी कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, बॉलीवुड सुपरस्टार फ़िरोज़ खान की बेटी लैला खान फर्नीचरवाला। लैला खान फर्नीचरवाला एक जानी मानी पेंटर हैं।

6. अभिनेता आमिर खान


बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान आज फिल्म जगत के बहुत ही पोपुलर अभिनेता है, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान। इरा खान का जन्म साल 1997 में हुआ था, इस समय इरा 21 वर्ष की हैं।

7. अभिनेता शशि कपूर


अपने जामने के सुपर स्टार शशि कपूर फिल्म जगत के फैमस अभिनेता थे,  बॉलीवुड सुपरस्टार शशि कपूर की बेटी संजना कपूर और बेटे करण कपूर और कुणाल कपूर। कुणाल कपूर अभिनेता और ऐड फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। संजना कपूर एक थिएटर आर्टिस्ट हैं।

8. अभिनेता गुलशन ग्रोवर


बॉलीवुड के फैमस बेड मैन अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, लेकिन उनके बेटे एक बिज़नेस मेन है,  बॉलीवुड सुपरस्टार गुलशन ग्रोवर के बेटे संजय ग्रोवर और वे एक अच्छे बिज़नेस मेन है।

credits: zimbio

आपने आज तक नहीं देखा होगा इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को, सब है एक से बढ़कर एक आपने आज तक नहीं देखा होगा इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों को, सब है एक से बढ़कर एक Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement