Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, तस्वीरे देख हो जायेंगे दीवाने!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री की तरह ही टीवी जगत की अभिनेत्री भी बहुत खुबसूरत दिखती है, टीवी जगत की उन 6 अभिनेत्रियों के बारे में जो ब्राइडल लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। तो आइए जानते हैं टीवी की इन अभिनेत्रियों के बारे में।

1. दिव्यांका त्रिपाठी


टीवी का पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें  दिव्यांका त्रिपाठी रेड कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। उनके इस लहंगे के साथ उनका मेकअप और ज्वेलरी कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लुक दें रहा है।

2. जेनिफर विंगेट


टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो ‘बेपनाह’ को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कम ही वक्त में इस सीरियल को देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई हैजेनिफर विंगेट भी ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं। जैसा कि फोटो में दिखाया गया है। इस लहंगे के साथ उनका मेकअप और ज्वेलरी कॉम्बिनेशन बेहद खूबसूरत लग रहा है।

3. रुबीना दिलैक


बता दें, टीवी की छोटी बहू और किन्नर बहू के नाम से पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक शक्ति सीरियल में काम कर रही हैं, कुछ समय पहले अपने बॉयफ्रेंड अभि‍नव शुक्ला के साथ शादी की थी, ब्राइडल लुक में तो रुबीना दिलैक भी बेहद खूबसूरत और कातिलाना लगती है। व्हाइट कलर का लहंगा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

4. अदिति राठौड़


स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल नामकरण की  अवनि के रोल में नज़र आने वाली अभिनेत्री अदिति राठौर को दर्शक काफी पसंद करते हैं,अदिति राठौड़ भी ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत औरत स्टाइलिश लगती है। लहंगे के साथ उनका ज्वेलरी कॉन्बिनेशन भी बेहद खूबसूरत है।

5. अल्का गुप्ता


जीटीवी के लोकप्रिय धारावाहिक झांसी की रानी में 11 साल की अल्का गुप्ता ने मनु का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया। नन्ही राजकुमारी का किरदार निभाने वाली अल्का अब 19 साल की हो गई हैं ,अल्का गुप्ता ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगती है। इस तस्वीर को देखकर आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि अल्का ब्राइडल लुक में कितनी खूबसूरत दिखती हैं।

6. सृति झा


टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रज्ञा यानी कि सृति झा ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत लगती है। इस तस्वीर में सृति मुस्कराती हुई बहुत सुंदर दिख रही हैं।

credits: zimbio
ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, तस्वीरे देख हो जायेंगे दीवाने! ब्राइडल लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं टीवी की ये 6 अभिनेत्रियां, तस्वीरे देख हो जायेंगे दीवाने! Reviewed by bollykeeda on November 02, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement