Header Ad

Post AD Top

Advertisement

लाख कोशिशों के बावजूद सुपरस्टार नहीं बन पाए ये 4 अभिनेता, पिता के नाम ने भी नहीं दिया साथ



बॉलीवुड में सुपरस्टार बनना हर किसी एक्टर का सपना होता है. अक्सर देखा जाता है की कुछ एक्टर्स को शुरू से ही एक सुपरस्टार की तरह पेश किया जाता है लेकिन वे लोगों को दिलों में जगह नहीं बना पते लेकिन कुछ एक्टर बेहद साधारण बैकग्राउंड से आकर भी बॉलीवुड में छा जाते है. आज हम आपको कुछ चुनिन्दा एक्टर्स से मिलवाने जा रहे है जो लाख कोशिशों के बाद भी सुपरस्टार नहीं बन पाए.

1.चंकी पांडे


चंकी पाण्डेय ने अपने करियर की शुरुआत में कई बड़े रोल किये थे. इन्होने  साल 1987 में आई फिल्म आग ही आग से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद चंकी पांडे ने काफी फिल्मों में काम किया. लेकिन इनकी एक भी फिल्म नही हैं, जिसमें इन्होंने बतौर हीरो काम किया हो. इसके बाद ये सिर्फ को एक्टर ही बनकर रह गए.

2.अक्षय खन्ना


अक्षय खन्ना ने कई फिल्मो में लीड एक्टर के तौर पर काम किया. जिसमे से कुछ सुपरहिट भी रही लेकिन फिर भी ये सुपरस्टार नहीं बन पाए. इन्होंने साल 1997 में आई फिल्म हिमालय पुत्र से अपने बॉलीवुड डेब्यू किया था.  ये सुपरस्टार विनोद खन्ना के बेटे है लेकिन फिर भी इनको बॉलीवुड में अपने पिता की तरह स्टारडम नहीं मिल पाया और आज ये कहीं खो से गए है. ये अब फिल्मो में नजर नहीं आते है.

3.बॉबी देओल


बोबी देओल के परिवार में लगभग सभी लोग सुपरस्टार है. इनके माता पिता धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी मेगास्टार है वही इनके भाई सनी देओल भी एक बड़े सुपरस्टार है. लेकिन कई बड़ी हिट फिल्मे देने के बाद भी बोबी को सुपरस्टार नहीं बन सके. बोबी ने फिल्म धर्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन्होने बादल और बरसात जैसे हिट फिल्मे भी दी थी.

4.अभिषेक बच्चन


अभिषेक बच्चन से फिल्म रिफ्यूजी से डेब्यू किया था. इनके साथ डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड सुपरस्टारबन गई. लेकिन ये अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बावजूद बॉलीवुड में पहचान नहीं बना पाए. इन्होने गुरु जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्म भी दी. लेकिन इन्हें कभी सुपरस्टार वाली पहचान नहीं बन पाई.

credits: zimbio
लाख कोशिशों के बावजूद सुपरस्टार नहीं बन पाए ये 4 अभिनेता, पिता के नाम ने भी नहीं दिया साथ लाख कोशिशों के बावजूद सुपरस्टार नहीं बन पाए ये 4 अभिनेता, पिता के नाम ने भी नहीं दिया साथ Reviewed by bollykeeda on November 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement