Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी प्रेगनेंसी के समय भी बेहद खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी एक्ट्रेस



किसी भी महिला के लिए उसकी प्रेगनेंसी का वक़्त उसकी ज़िन्दगी के सबसे मुश्किल होता है. माँ के शरीर में अपने बच्चे के लिए कई तरह के बदलाव आते है और माँ की सेहत और खूबसूरती दोनों ही बहुत प्रभावित होते है. अक्सर देखा जाता है की प्रेगनेंसी में महिला की खूबसूरती में काफी बदलाव आता है. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो अपनी प्रेगनेंसी की दिनों में भी बहुत खूबसूरत दिखती थी. अपनी फिटनेस और खूबसूरती का ज़बरदस्त ध्यान रखने वाली ये एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरत प्रेगनेंसी में भी बनाई रखी थी.

1.पूजा शर्मा


पूजा ने टीवी सीरियल ‘रुक जाना नहीं’ में मुख्य किरदार निभाया था. इन्होने साल 2016 में शादी की थी. इनकी पति पुष्कर पंडित भी एक टीवी स्टार है. आज के समय में कुमकुम भाग्य और ये है मोहब्बतें में अभिनय कर रहे है.

2.दीपिका सिंह


दीपिका ने साल 2014 में अपने ही शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी की थी. शादी के बाद दीपिका अपने करियर को छोड़ चुकी है. इनके एक बीटा भी है जिसका नाम इन्होने सोहम रखा है.

3. दिशा वकानी


दिशा को सबसे ज़्यादा लोक्रप्रियता तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया के किरदार से मिली है. गुजराती बिज़नेसमेन मयूर पाडिया से इनकी शादी हुई थी और आज ये भी एक बच्चे की माँ बन चुकी है.

4. मिहिका वर्मा


मिहिका ने साल 2016 में आनंद कपाई से शादी की थी. इन्होने अब इसी साल एक बेटे को जन्म दिया है. जिसका नाम इन्होने इजहान रखा है. इन्होने ये मोहब्बतें में आखिरी बार काम किया था.

credits: zimbio
अपनी प्रेगनेंसी के समय भी बेहद खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के समय भी बेहद खूबसूरत दिखती थी ये 4 टीवी एक्ट्रेस Reviewed by bollykeeda on November 08, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement