Header Ad

Post AD Top

Advertisement

चॉकलेटी बॉय से फुले हुए रसगुल्ले बन गए ये 5 बॉलीवुड अभिनेता, नम्बर 4 को देखकर नही विश्वास



दोस्तों 90 के दशक में कई हैण्डसम अभिनेता थे जिन्ही पहचान चोकोलेटी बॉय के रूप में होती थी लेकिन समय के साथ अब ये अभिनेता बहुत बदल गये है अगर आप इनकी पुरानी तस्वीरे देखेंगे और अभी की तस्वीरे देखेंगे तो इनको पहचान नही पाएंगे , एक समय बॉलीवुड की दुनिया में काम करने वाले अभिनेता एक चॉकलेटी बॉय की इमेज रखते थे। पर आपको जानकर यकीन नहीं होगा पर बॉलीवुड के 5 अभिनेता आज चॉकलेटी बॉय से रसगुल्ले बन गए हैं।आईये जानते है इन अभिनेताओ में बारे में।

1. उदय चोपड़ा


बॉलीवुड के फैमस फिल्म मेकर यश चोपड़ा के छोटे बेटे उदय चोपड़ा ने जब अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया था तब वे बहुत ही हैण्डसम दीखते थे,ऐसे में आज वह फिल्मो से काफी दूर हो गए हैं। साथ ही अब वह कुछ इस तरह दिखने लगे हैं की उनके देख कर आप पहचान नही पाएंगे

2. फरदीन खान


बॉलीवुड के फैमस अभिनेता फ़िरोज़ खान के बेटे  फरदीन खान हाल ही में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में आये थे। जिन्होंने लाइफ पार्टनर, नो एंट्री और हे बेबी जैसी कई हिट फिल्मो में काम करने का बावजूद वह इंडस्ट्रीज में नहीं टिक पाए थे। आज फरदीन को देख कोई उन्हें नहीं पहचान पायेगा इतना वह आज बदल गए हैं।

3. हरमन बवेजा


बॉलीवुड की फैमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म  वॉट्स ओर राशि और ढिस्क्यांउ जैसी फिल्मो में एक्टिंग की हैं। आज वह काफी बदल चुके हैं। फिल्म निर्माता का बेटा होने के बावजूद हरमन फिल्म इंडस्ट्रीज में सफल नहीं हो पाए।

4. हिमांशु मालिक


यमला पगला दीवाना, तुम बिन और जंगल जैसी फिल्मो में बेहतरीन काम कर चुके हिमांशु को भीअब कोई काम नहीं दे रहा हैं। पर अब यह भाईसाब हीरो से निर्देशक बन बैठे हैं। साथ ही उनका लुक भी कुछ इस तरह का बन गया हैं।

5. चंद्रचूड़ सिंह

90 के फैमस एक्टर रह चुके और शाहरुख़ की फील जोश और संजू की फिल्म दाग द फायर जैसी फिल्मो में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोकप्रिय बने चंद्रचूड़ सिंह की भी हालत बहुत ही ख़राब दिखती है वे पहले से बहुत ही ज्यादा बदल गये है।

credits: zimbio



चॉकलेटी बॉय से फुले हुए रसगुल्ले बन गए ये 5 बॉलीवुड अभिनेता, नम्बर 4 को देखकर नही विश्वास चॉकलेटी बॉय से फुले हुए रसगुल्ले बन गए ये 5 बॉलीवुड अभिनेता, नम्बर 4 को देखकर नही विश्वास Reviewed by bollykeeda on November 08, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement