Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की इन 5 जोड़ियों ने एक दुसरे के लिए तोड़ दी धर्म की दिवार, करते है एक दूजे से प्यार



कहने को तो हमारा देश काफी आगे बढ़ चूका है. आज हम 21वीं सदी में जीने वाले लोग है. लेकिन आज भी जब धर्म की बात आती है तो लोग इस मामले में किसी का दखल मंजूर नहीं करते है. आज भी एक दुसरे धर्म में प्यार करने वाले लोगों को हर जगह विरोध झेलना पड़ता है. लेकिन आज हमारे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे है जो अपने प्यार के लिए इस धर्म की दिवार को नजरअंदाज कर चुके है. आज हम आपको ऐसी ही टीवी की कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जो अलग अलग धर्मो से होने के बावजूद एक दुसरे से बेइन्तेहाँ मोहब्बत करते है.

1.जैन इमाम – अदिती राठौर


इस दोनों का अफेयर टीवी शो नामकरण से शुरू हुआ था. ये दोनों आजकल काफी चर्चा में है. इमाम जहाँ मुस्लिम है तो वहीँ अदिति हिन्दू है लेकिन ये एक दुसरे से मोहब्बत करते है. अब इनके फैन्स को इनकी शादी का इंतज़ार है.

2.हिबा नवाब – रोहन गंडोत्रा


हिबा का अफेयर टीवी शो नागिन में नाहिर के रोल में नज़र आरहे पुर्ल व पूरी के साथ था. लेकिन अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चूका है. अब हिबा और रोहन की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है.

3. मोहसिन खान – शिवांगी जोशी


इन दोनों की प्रेम कहानी मशहूर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू हुई थी. आज इन दोनों की फैन फोलोविंग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है.

4. शोएब इब्राहिम – दीपिका कक्कड


एक टीवी शो के सेट से शुरू हुई ये प्रेम कहानी आज काफी आगे पहुंची चुकी है. दीपिका और शोएब ने कुछ ही महीने पहले शादी भी कर ली है. इन दोनों की जोड़ी टीवी की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है.

5.अदनान खान – ईशा सिंह


ये दोनों टीवी शो ‘इश्क सुभानल्लाह’ में काम करते है. आजकल दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है. ये दोनों काफी लम्बे समय से एक दुसरे को डेट कर रहे है.

credits: zimbio
टीवी की इन 5 जोड़ियों ने एक दुसरे के लिए तोड़ दी धर्म की दिवार, करते है एक दूजे से प्यार टीवी की इन 5 जोड़ियों ने एक दुसरे के लिए तोड़ दी धर्म की दिवार, करते है एक दूजे से प्यार Reviewed by bollykeeda on November 01, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement