Header Ad

Post AD Top

Advertisement

फिल्मो में आने से पहले बहुत सांवली थी ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन



बॉलीवुड में एक हीरोइन के लिय उसके लुक्स सबसे ज्यादा मायने रखते है. एक हीरोइन को फिल्म में लीड रोल के लिए खूबसूरत होना बहुत ज़रूरी होता है. इसके साथ ही हमारे देश में गौरे रंग को भी बहुत महत्त्व दिया जाता है. लेकिन क्या हो अगर एक एक्ट्रेस गौरी न हो? हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी चुनिन्दा एक्ट्रेस के बारे में आपको बताने जा रहे है जो बॉलीवुड में डेब्यू के समय थोड़ी सांवली थी. लेकिन फिल्मो के लिए उन्होंने मेकअप की सहायता और ब्यूटी ट्रीटमेंट लिया और फिल्मो में वे एक गौरी एक्ट्रेस के रूप में ही नजर आई.

1.दीपिका पादुकोण


दीपिका इस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस है. इन्होने साल 2007 में फिल्म ॐ शांति ॐ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इंडस्ट्री में आने पहले दीपिका भी सवली हुआ करती थी लेकिन अपने खानपान और मेकअप पर ज्यादा ध्यान दिया और आज ये पहले से काफी बदली हुई और ज्यादा खूबसूरत नजर आती है.

2.प्रियंका चोपड़ा


हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी सगाई को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही है. प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर निक जोनस से सगाई की है. और साल के अंत तक शादी भी करने वाली है.   प्रियंका चोपड़ा साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है.  मॉडलिंग कि वजह से प्रियंका को कई फिल्मे ऑफर मिली. जब प्रियंका ने अपने करिया कि शुरुवात कि थी वो उतनी खूबसूरत नहीं लगती थी. लेकिन सर्जरी की वजह से अब सूंदर दिखती है.

3.काजोल


काजोल बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस है. लेकिन काजोल अपने करियर की शुरुआत में काफी सांवली हुआ करती थी. अक्सर उन्हें सांवलेपन कि वजह से लोग उन्हें पसंद नहीं भी किया. लेकिन अपनी खूबसूरती पर ध्यान देने और शानदार एक्टिंग की  वजह से काजोल आज बॉलीवुड में एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती है.

4.रानी मुखर्जी


रानी मुखर्जी भी अपने करियर के शुरूआती दौर में थोड़ी सांवली हुआ करती थी. और इसी वजह से उनको फिल्मो में भी कोई काम नहीं देता था लेकिन रानी के पिता एक प्रोड्यूसर थे जिसकी वजह से रानी को फिल्मो में काम करने का यह मौका मिला और रानी ने इस मौका का पूरा इस्तेमाल किया. रानी कई बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मो में काम कर चुकी है. फिल्म ब्लैक के लिए इन्हें कई अवार्ड भी मिले थे.

5.शिल्पा शेट्टी


शिल्पा शेट्टी की योग सीडी काफी फेमस है. शिल्पा आज बेहद खूबसूरत नजर आती है. लेकिन अगर आप इनकी कुछ पुरानी  तस्वीरें देखेंगे तो शायद इन्हें पहचान भी नहीं पायें. इस तस्वीरों में शिल्पा बेहद सांवली नजर आती है जो एक एक्ट्रेस तो बिलकुल नहीं हो सकती है लेकिन फिर भी शिल्पा ने बहुत मेहनत की है और आज ये खूबसूरत और फिटनेस की एक मिसाल बनकर सबके सामने है.

credits: zimbio
फिल्मो में आने से पहले बहुत सांवली थी ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन फिल्मो में आने से पहले बहुत सांवली थी ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, तस्वीरें देख नहीं होगा यकीन Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement