Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 7 सितारे है सबसे बड़े देशभक्त, नंबर 1 तो देता है खुलेआम चुनौती!



दोस्तों कई ऐसे अभिनेता है जो अक्सर देश भक्ति से जुडी फिल्मे और देश हीत काम काम करते है, आपके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के 7 ऐसे सुपरस्टारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हमारे देश की सेनाओं के लिए बहुत कुछ करते हैं और देश की हर गतिविधि देश के सहयोग देने में सबसे पहले आते हैं ।

1. शिफूजी शौर्य भारद्वाज


शिफूजी शौर्य भारद्वाज एक बहुत जिगर वाले देशभक्त हैं यह किसी भी दुश्मन को खुलेआम चुनौती देते हैं । यह हमारे देश के एक आर्मी ट्रेनिंग है और सेनाओं को बहुत ज्यादा तकड़ी ट्रेनिंग देते हैं लेकिन यह देश के किसी भी इंसान को नहीं बख्शते चाहे वह क्रिकेटर हो, राजनेता हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री के कोई अभिनेता हो ।

2. अक्षय कुमार


बॉलीवुड इंडस्ट्री खिलाडी अभिनेता अक्षय कुमार को भी अपने देश से बहुत प्यार है, अक्षय हमेशा कोई न कोई देश से जुडी फिल्म जरुर करते है,  उन्होंने भारतीय सेनाओं के लिए अनगिनत काम किए हैं और देश के लिए भी कई बड़े-बड़े काम करते आ रहे हैं । इन्होंने भारतीय सेनाओं के नाम से एक वेबसाइट बनाई है जिसके जरिए वह शहीद हुए लोगों के परिवारों तक आर्थिक मदद पहुंचाते हैं ।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान देश में जितनी गरीबी के खिलाफ लड़ते हैं उतनी ही उनकी कई ऐसी संस्थाओ के साथ काम करते है जिससे लोगो की मदद की जा सके, लेकिन यह देश के लिए ऐसे कई काम कर चुके हैं जो बड़े बड़े राजनेता आज तक वह काम नहीं कर पाए हैं ।

4. अभिषेक बच्चन


बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बचचन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन को भी कई बार देश के हित में काम करते देखा गया है, जब वह हमारे देश के लिए कुछ अच्छे काम करते हैं । यह तस्वीरें उस समय की है जब एक बहुत बड़ी घटना के बाद अभिषेक बच्चन हमारे भारतीय सेनाओं के साथ मिलने गए थे

5. शाहरुख़ खान


बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख खान भी देश भक्ति के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेता से कम नहीं है इन्होंने भी भारतीय सेनाओं के लिए बहुत बड़े बड़े काम किए हैं और यह भी समय-समय पर जाकर भारतीय सेनाओं से मिलते रहते हैं और वहां की कमजोरियों या फिर किसी आवश्यकता के बारे में जानते रहते हैं ।

6. ऋतिक रोशन


बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन भी पीछे नहीं है वह समय समय पर जाकर हमारे देश की सेनाओं से मिलते रहते हैं और उन लोगों का हाल-चाल जानते ही रहते हैं । अगर किसी भी चीज की जरूरत उन्हें लगती है कि सेनाओं के पास यह चीज होनी चाहिए तो उनके लिए वह पूरी सहयोग करते हैं ।

7. आमिर खान


आमिर खान बहुत ही बड़ा देश भक्त और देश प्रेमी है । यह हमेशा देश के पक्ष में ऐसी बातें करता है जो हमारे भारत देश के लिए किसी ना किसी तरीके से लाभदायक होती है । आमिर खान जितनी अच्छी एक्टिंग करते हैं उनसे कई गुना ज्यादा वह हमारे भारत देश के लिए कुछ अच्छा करना चाहते हैं ।

credits: zimbio
बॉलीवुड इंडस्ट्री के 7 सितारे है सबसे बड़े देशभक्त, नंबर 1 तो देता है खुलेआम चुनौती! बॉलीवुड इंडस्ट्री के 7 सितारे है सबसे बड़े देशभक्त, नंबर 1 तो देता है खुलेआम चुनौती! Reviewed by bollykeeda on November 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement