Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रेग्नेंट हैं गुपचुप शादी करने वाली ये अभिनेत्री, कहा ‘प्रेगनेंसी में भी करती रहूंगी शूटिंग’



फिल्म हेट स्टोरी 2 से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सुरवीन चावला प्रेग्नेंट है. सुरवीन ने ये खबर खुद अपने फैन्स के साथ शेयर की है. आपको बता दें सुरवीन ने सबसे छुपके साल 2015 में बिजनेसमैन अजय ठक्कर से शादी की थी. सुरवीन को कसौटी जिंदगी की, काजल और कहीं तो होगा जैसे पॉपुलर टीवी शोज के लिए जाना जाता है. जिसके बाद इन्होने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारी थी.


सुरवीन ने बताया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और इस वक्त अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं. गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए सुरवीन ने लिखा, “जीवन में जो होना होता है, वह अपने समय पर घटित होता है. और अब यह इस पल में हो रहा है. हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली हैं.”


“हां, अब चमत्कार होने वाला है. इस चमत्कार को जीवन कहते हैं. मेरे अंदर नया जीवन पल रहा है.” इसके साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमे वे एक फ्रेम की हुई फोटो में अपने पति के साथ दिख रही है. और इसमें एक जुते की जोड़ी भी दिख रही है.


आपको बता दें सुरवीन हाल ही में नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज में भी नजर आई थी. इस वक़्त भी सुरवीन के पास कई प्रोजेक्ट है. सुरवीन ने साथ ही यह भी बताया है की वे प्रेगनेंसी के दौरान भी काम करते रहेंगी और अपना कोई भी प्रोजेक्ट अधुरा नहीं छोड़ेंगी. सुरवीन ने पिछले साल दिसंबर में अक्षय के साथ शादी कर लेने की खबर का अनाउंसमेंट किया था.

credits: zimbio
प्रेग्नेंट हैं गुपचुप शादी करने वाली ये अभिनेत्री, कहा ‘प्रेगनेंसी में भी करती रहूंगी शूटिंग’ प्रेग्नेंट हैं गुपचुप शादी करने वाली ये अभिनेत्री, कहा ‘प्रेगनेंसी में भी करती रहूंगी शूटिंग’ Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement