Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड के इन अभिनेताओं से नही बनती है अभिनेता रणवीर सिंह की, जानकर नही होगा यकीन!



दोस्तों सेलिब्रिटी होने के कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी हैं। बड़ी स्क्रीन में आने के बाद लोगों की बीच अच्छी इमेज बनाना आसान है लेकिन एक गलत बात इमेज गिरा भी देती है। रणवीर सिंह  लगातार सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं और करियर में टॉप पर हैं। लोग उनको काफी पसंद करते हैं। उनके स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है। साल के अंत में रणवीर कपूर की सिम्बा फिल्म आ रही हैआज हम आपको रणवीर सिंह के उन तीन दुश्मनों के बारे में बतायंगे जिनसे रणवीर सिंह फूटी आंख देखना पसंद नही करते है, आईये जानते है उनके बारे में !

1. रणबीर कपूर


अभिनेता रणबीर कपूर की फ़िल्म संजू में इनकी एक्टिंग को देखने के बाद हर कोई हैरान सा रह गया। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि दीपिका पादुकोण का नाम पहले रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जाता था लेकिन अब दीपिका रणवीर सिंह को डेट कर रहीं हैं इसी वजह से ये दोनों एक दूसरे से नफ़रत करते हैं।

2. शाहिद कपूर


फ़िल्म पद्मावत इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म बनी है और इसी फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने एक साथ काम किया है लेकिन शायद आपको ये नही पता होगा कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद और रणवीर में काफ़ी बहस हो गई थी तब से रणवीर शाहिद से नफ़रत करने लगे हैं।

3. सलमान खान


बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान से दुश्मनी करना मतलब अपना कैरियर को ख़त्म करना बराबर है। सलमान खान और रणवीर सिंह दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता माने जाते हैं। दरअसल किसी बात पर सलमान रणवीर सिंह गुस्सा हो गए थे उसी दौरान सलमान ने रणवीर को मारने की बात तक कह दी थी तब से रणवीर सलमान को नही पसन्द करते हैं।

credits: zimbio
बॉलीवुड के इन अभिनेताओं से नही बनती है अभिनेता रणवीर सिंह की, जानकर नही होगा यकीन! बॉलीवुड के इन अभिनेताओं से नही बनती है अभिनेता रणवीर सिंह की, जानकर नही होगा यकीन! Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement