Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉयफ्रेंड के साथ 6 और पति के साथ 7 साल रही शाहरुख़ की ये खूबसूरत हिरोइन, अब ऐसे कट रही जिंदगी



महिमा चौधरी ने 1997 में फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसमें वे शाहरुख़ खान के साथ नजर आई थी और ये फिल्म सुपरहिट रही थी. उनका यह किरदार लोगों को खूब पसंद आया था। महिमा चौधरी ने अपनी पहली फिल्म परदेश में अपना जबरदस्त अभिनय दिखाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई और रातों-रात एक मशहूर स्टार बन गई थी। महिमा चौधरी का जन्म 13 सितबंर, 1973 को पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में हुआ था. इनके पिता इंडियन और मां नेपाली थीं, मगर शादी के बाद वे दार्जिलिंग में ही रहने लगे.


महिमा चौधरी ने काफी फिल्मो में काम किया है. वे सुनील शेट्टी की सुपरहिट फिल्म धड़कन का भी हिस्सा रही थी.  महिमा ने परदेस, दाग दी फायर, दिल है तुम्हारा, दीवाने, धड़कन, दिल क्या करे, बागबान, प्यार कोई खेल नहीं, लज्जा और सैंडविच जैसी लोकप्रिय फिल्मों में काम किया.महिमा ने अपनी खूबसूरत और अभिनय से लोगो को काफी लुभाया था. फ़िलहाल महिमा काफी समय से फिल्मो से दूर है.


महिमा चौधरी अपनी निजी ज़िन्दगी की वजह से भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रही थी. महिमा ने कुछ फिल्में करने के बाद शादी की और करियर खत्म कर लिया. फिर खबरें आईं कि महिमा शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं तो कभी खबरें आई कि ब्वॉयफ्रेंड के साथ 6 और पति के साथ 7 साल रही. मगर इस बारे में किसी के पास आज तक कोई अधिरकारिक खबर नहीं है. इनके बारे में एक बात फेमस है कि एक समय में इन्होंने सुभाष घई को भी डेट किया था लेकिन महिमा ने इस बात को महज एक अफवाह ही बताया था. कभी भी अपने बारे में आई इन खबरों को महिमा ने स्वीकार नहीं किया.


एक समय था जब महिमा ने टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ करीब 6 सालों तक अफेयर में रहीं. ऐसा भी कहा जाता है कि पेस के चक्कर में ही महिमा ने अपना फिल्मी करियर खत्म कर लिया था. हालाँकि ये लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर भी इनकी शादी नही हो पाई और आखिरकार इनका ब्रेकअप हो गया.


महिमा ने बॉलीवुड में सफलता न मिलते देख 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम अर्याना चौधरी है. महिमा चौधरी की उम्र अब 44 वर्ष की हो चुकी है लेकिन पहले से काफी बदल गई है। तस्वीरों में देखकर आप उनके इस रूप को देख सकते हैं।

credits: zimbio
बॉयफ्रेंड के साथ 6 और पति के साथ 7 साल रही शाहरुख़ की ये खूबसूरत हिरोइन, अब ऐसे कट रही जिंदगी बॉयफ्रेंड के साथ 6 और पति के साथ 7 साल रही शाहरुख़ की ये खूबसूरत हिरोइन, अब ऐसे कट रही जिंदगी Reviewed by bollykeeda on November 15, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement