Header Ad

Post AD Top

Advertisement

करीना कपूर बोली- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं बन सकती, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान!



बॉलीवुड के फैमस अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म केदानाथ के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच सारा अली खान की सौतेली मां करीना कपूर ने सारा और उनके भाई इब्राहिम को लेकर एक ऐसी बात कही है। जिसे सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना ने सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की है। साथ ही उन्होंने दोनों बच्चों को लेकर अपनी राय भी बताई है। करीना का कहना है कि वो सारा और इ्ब्राहिम की सिर्फ दोस्त बन सकती हैं मां नहीं।


करीना कपूर के मुताबिक, मैंने हमेशा सैफ से कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की मम्मी कभी नहीं हो सकती। दोनों के पास एक बेहतरीन मां है जिन्होंने उनकी इतनी अच्छी परवरिश की है। करीना कहती हैं- मैं सैफ के दोनों बच्चों की अच्छी दोस्त बन सकती हैं। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह या मदद चाहिए होगी, मैं वहां उनके साथ जिंदगी के हर मोड़ पर रहूंगी।’


साथ ही करीना ने  कहा- मैं उन दोनों को बहुत प्यार करती हूं और जब भी उन्हें मेरी सलाह की जरूरत होगी मैं उनके साथ होंगी। वहीं, सारा की तारीफ में करीना कहती हैं कि सारा इंडस्ट्री में ब्यूटी और ब्रेन का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। ऐसा टेलेंट फिल्म इंडस्ट्री को कई साल बाद मिला है।


सारा अपनी मां अमृता सिंह से भी काफी जुड़ी हुई हैं। बीते दिनों कॉफी विद करण सीजन 6 के सेट पर अपने पापा सैफ अली खान के साथ पहुंची सारा ने करीना को मां या छोटी मां न बुलाने की वजह भी बताई थी। इस पर सारा कहती हैं- मुझ पहले से ही सभी चीज क्लीयर थी। हमारे बीच किसी भी बारे मे कोई कनफ्यूजन नहीं था।


करीना ने मुझसे कहा है कि तुम्हारी मां हैं जो बहुत अच्छी हैं। हम हमेशा दोस्त की तरह रहेंगे। करीना चाहती हैं कि मैं उसे के या करीना ही कहूं। आपको बता की जल्द ही सारा की फिल्म केदारनाथ रिलीज़ होने वाली है, और उसके बाद फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ भी नज़र आने वाली है। हाल ही में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ इटली में शादी की है, और जल्दी ही वे मुबई में रिसेप्शन देने वाले है, इसके बाद शायद जल्द ही वे सिम्बा की शूटिंग शुरू करेंगे।

credits: zimbio


करीना कपूर बोली- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं बन सकती, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान! करीना कपूर बोली- मैं सारा और इब्राह‍िम की मां नहीं बन सकती, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान! Reviewed by bollykeeda on November 24, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement