Header Ad

Post AD Top

Advertisement

प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी ये अभिनेत्री, नहीं हुई शादी तो आज तक बैठी है कुंवारी



साउथ के सुपरस्टार और बॉलीवुड के सबसे बहतरीन डांसर प्रभुदेवा ने कई फिल्मो में बतौर एक्टर काम किया है. प्रभुदेवा अपने डांस स्टाइल के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है और इन्होने कई फिल्मो का निर्देशन भी किया है. प्रभुदेवा को भारत का माइकल जैक्सन कहा जाता हैं। प्रभुदेवा को बचपन से ही नृत्य पसंद रहा था। उनके पिता भी एक मशहूर कोरियोग्राफ थे। जिस विरासत में उन्हें भी यह काम मिला था। प्रभुदेवा ने 1995 में शादी कर ली थी लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे है जो लाख कोशिशों के बाद भी अधूरी रह गई.


इनकी प्रेमिका ने प्रभुदेवा के प्यार में खुद का धर्म भी बदल लिया था। लेकिन, फिर भी दोनों की शादी नहीं हो पाई थी। हम जिस अभिनेत्री की यहां बात कर रहे हैं। उनका नाम नयनतारा हैं। जो साउथ फिल्मो की जानी मानी और मशहूर मशहूर अभिनेत्री हैं। एक समय था जब नयनतारा और प्रभूदेवा का नाम काफी चर्चा में रहता था। तब नयनतारा को प्रभुदेवा ने कई सालों तक डेट भी किया था। उन दिनों प्रभुदेवा पहले से ही शादीशुदा रहे थे। उस दौरान नयनतारा ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए काफी जोर लगाया था। जिस वजह से उन्हें अपना धर्म भी बदल लिया था।


दरअसल यह प्रभुदेवा का शादी के बाद का अफेयर थे. वे शादीशुदा होने के बावजूद नयनतारा को डेट कर रहे है और नयनतारा चाहती थी की प्रभुदेवा किसी भी तरह उनसे शादी कर ले. जिस दौरान उनकी पत्नी ने दोनों की शादी रोकने के लिए कोर्ट जाने की धमकी दोनो को दी थी। फिर, प्रभुदेवा नयनतारा से शादी करेंगे तो वह भूख हड़ताल करेगी। जिस बाद से दोनों ही डर गए थे। फिर भी दोनो की शादी नहीं हो पाई थी। यह इस प्रेम कहानी का एक दुखद अंत हो गया.


प्रभुदेवा 45 साल के हो चुके है लेकिन आज भी उनके डांस और एनर्जी का कोई जवाब नही है. आज तक बॉलीवुड में उन्हें टक्कर देने वाली डांसर नहीं हुआ है. प्रभुदेवा कई बॉलीवुड फिल्मे में डायरेक्ट कर चुके है. जिनमे से सलमान खान की फिल्म वांटेड इनकी प्रमुख फिल्म है. यह बॉलीवुड की पहली फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा रुपये की कमाई की थी.

credits: zimbio
प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी ये अभिनेत्री, नहीं हुई शादी तो आज तक बैठी है कुंवारी प्रभुदेवा के प्यार में पागल थी ये अभिनेत्री, नहीं हुई शादी तो आज तक बैठी है कुंवारी Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement