Header Ad

Post AD Top

Advertisement

8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बावजूद कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, अब बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड



बॉलीवुड में आजकल माहौल काफी खुशनुमा चल रहा है. जहाँ एक तरफ रणवीर और दीपिका शादी कर चुके है वही कुछ ऐसी जोड़ियाँ भी है जो अब खुलकर मीडिया और लोगों के सामने आ रही है. इनमे मलाईका आरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ साथ अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड भी शामिल है. लेकिन अब एक और कपल है जो आजकल सुर्खियों में है.


और ये है सुष्मिता सैन और उनके बॉयफ्रेंड. आपको बता दें सुष्मिता की उम्र 42 साल हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नही की है. आजकल सुष्मिता फिल्मों में भी बहुत कम नजर आती है. सुष्मिता ने भले ही शादी ना की हो लेकिन उनका नाम बॉलीवुड में कई लोगों के साथ जुड़ चूका है. फ़िलहाल सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे रोहमन शाल को डेट कर रही है.


अपने इस रिश्ते को खुद सुष्मिता भी स्वीकार कर चुकी है. वे अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने साथ में तस्वीरें भी पोस्ट कर चुकी है. दिवाली की पार्टी में सुष्मिता और रोहमन साथ में ब्लैक कपड़ो में नजर आए थे। दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल कर लिया है। शायद दोनों अगले साल शादी कर सकते है। सुष्मिता और रोहमन की मुलाकात फैशन गाला में हुई थी.


लेकिन इससे पहले सुष्मिता के कई बॉयफ्रेंड रह चुके है. उनका नाम कई दिग्गजों के साथ जोड़ा जा चूका है. सुष्मिता ने कई नाइट क्लबों के मालिक रितिक भसीन को दो साल तक डेट किया. इसके बाद बिल्डर इम्तियाज खत्री भी कुछ समय के लिए सुष्मिता के प्रेमी रह चुके हैं और एक टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा का भी कुछ ऐसा ही सीन रहा था।


खुद से कई साल छोटे एक्टर रणदीप हुड्डा से भी सुष्मिता की करीबी काफी चर्चा में रही थी. इनसे ब्रेकअप करके सुष्मिता  ऐडमैन मानव मेनन के साथ रिलेशन में आ गई थीं. मानव से वे एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान ही मिली थी. मानव ने इनकी फिल्म रानी लक्ष्मीबाई को भी प्रोड्यूस किया था।


यही नहीं होटल मालिक संजय नारंग भी एक वक्त पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रहे हैं। ये भी कहा जा रहा था कि सुष्मिता और संजय ने सगाई कर ली है। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अक्सर अपने विवादों में रहने वाले महेश भट्ट से भी सुष्मिता का रिलेशन रह चूका है. अपनी फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के निर्देशक मुद्दसर अजीज के साथ भी सुष्मिता का अफेयर था।


सुष्मिता की पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ एक शो होस्ट करने के दौरान साथ होने की खबरें आई थीं। सुष्मिता अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी हैं। ये भी खबरें आई थीं कि सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अनिल और सुष की है जिसे सुष्मिता ने अडॉप्ट कर लिया था. हालाँकि इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं हुई और बाद में अनिल अंबानी ने एक्ट्रेस टीना से शादी कर ली.

credits: zimbio
8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बावजूद कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, अब बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड 8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बावजूद कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, अब बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड Reviewed by bollykeeda on November 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement