Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रिया बहुत ही कम उम्र बन गई थी माँ , आज भी दिखती है बहुत खुबसूरत!



दोस्तों एक लड़की के लिए माँ बनना सबसे हसीन वक्त होता है, इस पल का हर शादी शुदा लड़की इंतजार करती है, और इस पल का सुख उठती है, फिर चाहे वो कोई आम लड़की हो या कोई बड़ी स्टार हो। आज हम आपको कुछ ऐसी  जिन्होंने अपने कैरियर के बीच मे और कम उम्र ही माँ बनने का फैसला ले लिया वैसे तो अगर हम समाज की बात करे तो काम उम्र में माँ बनना एक औरत के लिए अच्छा नही माना जाता है आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की अदाकाराओ के बारे में बता रहे है जिन्होंने कम उम्र में ही माँ बनने का फैसला लिया। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. डिम्पल कपाड़िया


बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री डिम्पल के चर्चे तो आप सभी ने सुने ही होंगे ये बॉलीवुड की एक जानी मानी और बेहतरीन अदाकारा है इन्होंने बहुत कम उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल की उम्र में इन्होंने ट्विंकल खन्ना को जन्म दिया था।

2. नीतू सिंह


अभिनेता ऋषि कपूर के पत्नी और फैमस अभिनेत्री नीतू सिंह अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी है, इन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब दर्शकों का मनोरंजन किया है और अपने एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अहम भूमिका बनाई है इन्होंने 22 साल की उम्र में रिद्धिमा कपुर को जन्म दिया था।

3. मीरा राजपूत


बॉलीवुड अभिनेता शहीद कपूर हाल ही में दूसरी बार पिता बने है, बता दे की उनकी पत्नी मीरा राजपूत से साल 2016 शादी की थी ,  मीरा का जन्म 7 सेप्टेंबर 1994 ने हुआ था ये मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है ये शाहिद कपूर की पत्नी है इन्होंने भी 22 साल की उम्र में मिशा का जन्म दिया था

4. शर्मिला टैगोर


बॉलीवुड फिल्म की फैमस अभिनेत्री  शर्मिला टैगोर का जन्म 8 दिसंबर 1944 में हुआ था ये मूल रूप से कानपुर की रहने वाली है इन्होंने 25 साल की उम्र में सैफ अली खान को जन्म दिया था।

5. बबीता


अपने ज़माने की खुबसूरत अभिनेत्री बबिता की दो बेटिया है, करिश्मा कपूर और करीना कपूर है, उन्हें तो आप सभी जानते ही होंगे जी ये है कपूर फैमिली इस फैमिली की बॉलीवुड में एक अहम जगह है इन्होंने 26 साल की उम्र में करिश्मा को जन्म दिया था।

credits: zimbio

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रिया बहुत ही कम उम्र बन गई थी माँ , आज भी दिखती है बहुत खुबसूरत! बॉलीवुड की ये अभिनेत्रिया बहुत ही कम उम्र बन गई थी माँ , आज भी दिखती है बहुत खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on November 10, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement