Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अनुष्का नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे विराट कोहली, विडियो हुआ वायरल



भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस समय की सबसे हिट जोड़ी की शादी हुई है हम बात कर रहे है हाल ही में हुई शादी के बारे में जो कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के संबंध में है। हालांकि इनकी शादी अन्तिम छोर तक सस्पेंन्स में रही है। अगर बात की जाए अनुष्का की सुनदरता के तो बहुत सारे लोग दीवाने है।


विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ ही समय पहले शादी की है। अनुष्का से पहले विराट की एक गर्लफ्रेंड और थी जिनसे उनका ब्रेक अप हो गया, आज हम उनके ही बारे मे बात करने जा रहे हैं। कहा जाता है कि विराट की पहली पसंद अनुष्का ने नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा थीं. कुछ साल पहले एक इंटरव्यू में विराट ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि वो उन्हें पसंद करते हैं.


पूरा मामला उस वक्त का ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान हो रहे रैपिड फायर राउंड में जब विराट से पूछा गया था कि किस एक्ट्रेस को क्रिकेट खेलते देखना चाहेंगे. इसके जवाब में विराट ने कहा था कि जेनेलिया को क्योंकि वो उन्हें बेहद क्यूट लगती हैं. हाल ही में विराट और जेनेलिया का एक विज्ञापन का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं.



बता दें एक्ट्रेस जेनेलिया ने बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख से शादी की है. और वे दो बच्चों की माँ भी बन चुकी है. वही विराट कोहली शानदार क्रिकेट के साथ अब फिल्मो में भी जल्द ही अपना लक आजमाने वाले है. वे जल्द ही एक फिल्म में नजर आयेंगे जिसका नाम ही ट्रेलर है. यह फिल्म 21 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है.

credits: Youtube
अनुष्का नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे विराट कोहली, विडियो हुआ वायरल अनुष्का नहीं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे विराट कोहली, विडियो हुआ वायरल Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement