Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में जमकर पीती हैं शराब, नंबर 3 का नाम हैरान कर सकता है



बदलते सामाजिक सोच के कारण कई महिलाएं शराब पीते और धूम्रपान करते नज़र आ जाती हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री हो या आम महिलाएं सभी धीरे-धीरे नशे की चपेट में आती हुई दिखाई दे रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड और टीवी की कई मशहूर अभिनेत्रियों को भी सिगरेट/शराब की लत है. कई बार तो शराब के नशे में इंसान ऐसे-ऐसे काम कर देता है जिसके बुरे परिणाम उसे बाद में भुगतने पड़ते हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जो असल जिंदगी में नशा करती हैं. कौन सी हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

1. अंचित कौर


इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंचित कौर का. अंचित अधिकतर धारावाहिकों में खलनायिका की भूमिका निभाती हैं. रियल लाइफ में अंचित को शराब और सिगरेट पीने का शौक है.

2. टीना दत्त


संस्कारी बहु और बेटी की भूमिका निभा चुकी टीना दत्त असल जिंदगी में सिगरेट पीने की आदी हैं. इन्हें कई बार शराब पीते हुए भी स्पॉट किया जा चुका है. टीना ने ‘उत्तरण’ में ‘इच्छा’ का मशहूर किरदार निभाया था.

3. सारा खान


साल 2006 में शुरू हुए सीरियल ‘विदाई’ से फेमस हुई सारा खान रियल लाइफ में सिगरेट और शराब की शौकीन हैं. इस फिल्म में उन्होंने एक सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था लेकिन असल जिंदगी में वह बिलकुल अलग हैं. सारा को कई मौकों पर सिगरेट पीते हुए देखा जा चुका है.

4. सुमोना चक्रवर्ती


सुमोना चक्रवर्ती वैसे तो कई सुपरहिट सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें पहचान कपिल शर्मा की बीवी का किरदार निभा कर मिली. हाल ही में सुमोना की सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं जिसमें वह सिगरेट पीते हुए नजर आ रही थीं. बता दें, सुमोना सुपरहिट शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी काम कर चुकी हैं.

5. करिश्मा तन्ना


साल 2002 के मशहूर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से करिश्मा तन्ना को पहचान मिली थी. इस्सके बाद कई अन्य सीरियल में नजर आयीं. हाल ही में आई फिल्म ‘संजू’ में लोगों ने उनके किरदार को काफी पसंद किया था. 34 साल की करिश्मा बॉलीवुड फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में भी काम कर चुकी हैं. रियल लाइफ में करिश्मा शराब और सिगरेट की शौकीन हैं.  वह सिगरेट के बिना ज्यादा टाइम नहीं रह सकतीं.

credits: zimbio
टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में जमकर पीती हैं शराब, नंबर 3 का नाम हैरान कर सकता है टीवी की ये 5 संस्कारी बहुएं रियल लाइफ में जमकर पीती हैं शराब, नंबर 3 का नाम हैरान कर सकता है Reviewed by bollykeeda on November 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement