Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बिग बॉस 12: श्रीसंत ने गुस्से में आकर रोहित को जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल विडियो



क्रिकेट के मैदान पर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में भी काफी हंगामा मचाया हुआ है. श्रीसंत ने कुछ दिनों पहले अपने साथ हुए थप्पड़ काण्ड और आईपीएल की मैच फिक्सिंग के भी कई खुलासे किये है. बता दें आईपीएल में मैच फिक्सिंग के लिए श्रीसंत पर आजीवन क्रिकेट खेलने के प्रतिबन्ध लगा हुआ है.


श्रीसंत काफी अक्रामक रवैये के व्यक्ति है. घर के बाकी सदस्यों को पता है कि श्रीसंत जल्दी गुस्से में आ जाते हैं ऐसे में वह उन्हें तंग करने का कोई माैका नहीं छोड़ते. ऐसे में हाल ही में एक बात इतनी बढ़ गई की श्रीसंत ने रोहित को थप्पड़ तक जड़ दिया.



एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में श्रीसंत रोहित सुचांती के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। उसके बाद श्रीसंत रोहित के झापड़ रसीद करने का एक्शन करते भी दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो से ये साफ हो जाता है कि श्रीसंत सिर्फ झापड़ मारने का एक्शन कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इसे लेकर हंगामा हो गया है.


रोहित सुचांती की हर किसी के साथ बदमिजाजी देखते हुए सोशल मीडिया पर उनके खिलाफर बातें हो रही हैं. अब देखना ये होगा की श्रीसंत ने सच में रोहित को थप्पड़ मारा है या ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट है. क्यूँकी बिग बॉस के घर में ऐसी हरकत बिलकुल भी बर्दास्त नहीं होती है और उन्होंने सच में थप्पड़ मारा है तो उन्हें घर से बाहर भी होना पड़ सकता है.

credits: Instagram
बिग बॉस 12: श्रीसंत ने गुस्से में आकर रोहित को जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल विडियो बिग बॉस 12: श्रीसंत ने गुस्से में आकर रोहित को जड़ दिया थप्पड़, देखें वायरल विडियो Reviewed by bollykeeda on December 05, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement