Header Ad

Post AD Top

Advertisement

1468 करोड़ की मालकिन है ये एक्ट्रेस, शर्त हारकर की थी 6 अफेयर्स वाले एक्टर से शादी



बॉलीवुड के काका राजेश खन्ना का खुमार एक समय लड़कियों में ऐसा था की वे उनकी तस्वीर से शादी कर लिया करती थी. लड़कियां राजेश खन्ना के नाम का सुन्दर अपनी मांग में लगाती थी. लेकिन आज हम आज राजेश खन्ना नहीं बल्कि उनकी बेटी की बात करने जा रहे है. उनकी बेटी का नाम ट्विंकल खन्ना है और वे भी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी है. लेकिन उन्होंने शादी के बाद पूरी तरह से बॉलीवुड से किनारा कर लिया. आज हम आपको ट्विंकल की ज़िन्दगी के कुछ दिलचस्प किस्से बताने जा रहे है.


ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी की है. लेकिन इनकी प्यार से लेकर शादी तक का सफ़र काफी दिलचस्प रहा था. ये बात काफी कम लोग जानते है कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने दो बार सगाई थी. दरअसल उनकी पहली सगाई किसी वजह से टूट गई थी. लेकिन इस कपल ने एक बार फिर शादी का फैसला किया और फिर से सगाई की और उसके बाद शादी की और आज हंसी ख़ुशी अपनी ज़िन्दगी जी रहे है.


अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में ट्विंकल के साथ अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा था, कि ट्विंकल से उन्होंने शादी एक शर्त हारने की वजह से की थी। दरअसल ट्विंकल खन्ना उन दिनों अपनी फिल्म मेला की शूटिंग में बिजी थी और अपनी फिल्म के लिए ट्विंकल काफी एक्साइटेड थी.


उन्होंने अक्षय से शर्त लगाई कि अगर ​मेला फिल्म हिट नहीं हुई तो वह उनसे शादी कर लेगी। और वहीं हुआ, मेला फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आई और यह फिल्म फ्लॉप हो गई.


जिसके बाद शर्त के मुताबिक ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली. बता दें अक्षय कुमार का नाम अपने करियर के दौरान कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चूका है. उनमे प्रमुख एक्ट्रेस पूजा बत्रा, आयशा जुलका, रवीना टंडन, रेखा, शिल्पा शेटटी और प्रियंका चोपड़ा है जिनके साथ अक्षय कुमार कई फिल्मे कर चुके है. बता दें जायजाद के मामले में ट्विंकल खन्ना किसी से कम नहीं है. एक अनुमान के मुताबिक वे तक़रीबन 1468 करोड़ रुपये की जायजाद की मालकिन है.

credits: zimbio
1468 करोड़ की मालकिन है ये एक्ट्रेस, शर्त हारकर की थी 6 अफेयर्स वाले एक्टर से शादी 1468 करोड़ की मालकिन है ये एक्ट्रेस, शर्त हारकर की थी 6 अफेयर्स वाले एक्टर से शादी Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement