Header Ad

Post AD Top

Advertisement

कभी बुर्का पहनती थी टीवी शो ‘इश्कबाज’ की ये एक्ट्रेस, 15 सालों में हो गई बेहद बोल्ड



माया नगरी मुंबई अक्सर लोगों को बदल देती है. लेकिन कई बार ये बदलाव इतना होता है की हर किसी को चौंका देता है. आज हम ऐसे ही एक सेलिब्रिटी की आपसे बात करने जा रहे है जो कभी बुर्के में नजर आती थी लेकिन आज बिकिनी शूट उनके लिए आम बात हो चुकी है. हम आज बात करेंगे बिग बोस 9 की कंटस्टेंट और इश्कबाज सीरियल की एक्ट्रेस मंदना करीम की जो अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर आजकाल चर्चा में है.


दरअसल हाल  ही में मंदाना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक देन एंड नाओ फोटो शेयर की है जिसमें वो बहुत बदली नजर आ रही हैं। मंदाना ने अपनी एक 15 साल पुरानी फोटो से रीसेंट लुक की तुलना की है. पुरानी फोटो में जहां मंदाना बुर्का पहने एकदम टिपीकल लुक में दिख रही हैं तो वहीं रीसेंट लुक में वो बिकिनी पहने बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।


मंदाना ने लिखा, “ये कहना गलत नहीं है कि मैंने 15 सालों में बहुत लंबा रास्ता तय किया है। मैंने स्कूलिंग के बाद इरान छोड़ दिया और अपने सपनों को पूरा करने में लग गई। पूरे एशिया में घूमने के बाद फाइनली में इंडिया आई। जिसे मैं अपना घर मानती हूं। भगवान की कृपा और हार्डवर्क का नतीजा रहा कि मैंने फिल्मों में काम किया। मैं सबको ये कहना चाहूंगी कि हार्ड वर्क और दृढ़ इच्छा शक्ति से पास कुछ भी पा सकते हैं। अपने ऊपर से कभी विश्वास मन खोइए, सिर्फ अपने सपनों के लिए लड़िए। बहुत से लोग आपको भटकाएंगे और डिमोटिवेट करेंगे लेकिन आप सिर्फ अपने ऊपर यकीन रखना।”


मंदाना ने बॉलीवुड डेब्यू ‘भाग जॉनी’ से किया है, लेकिन इससे पहले वे अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ‘रॉय’ में कैमियो किया था। इसके अलावा वे ‘मैं और चार्ल्स’ और ‘क्या कूल हैं हम 3’ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।


मंदना की निजी ज़िन्दगी भी काफी उतार चढाव भरी रही है. ये दो बार शादी कर चुकी है. मंदाना ने 18 फरवरी, 2011 में ललित तेहलान से पहली शादी की थी. लेकिन इस बात को उन्होंने स्वीकार नहीं किया. लेकिन इनका मैरिज सर्टिफिकेट मीडिया में लीक हो गया था. मीडिया में यह भी खबर थी की  ललित तेहलान ‘गे’ हैं। उनका रिलेशनशिप फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ रहा। ललित और रोहित को कई मौकों पर इंटीमेट होता हुआ देखा गया था. मीडिया में यह भी खबर थी की इन्होने अपनी पहली शादी मात्र भारत की नागरिकता के लिए की थी और शादी के बाद ये वापस अलग हो गए.


2011 में रोहित से ब्रेकअप के बाद ललित ने मंदाना से सीक्रेट मैरिज की थी।. लेकिन दूसरी शादी के महज 5 महीने बाद ही ये अपने पति से अलग हो गई. इन्होने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था. साथ ही मंदाना ने अपनी रोजमर्रा की जरूरतों में लिए पति से 10 लाख रुपए महीने का मेंटेनेंस खर्च और 2 करोड़ रुपए कम्पनसेशन मांगा था. मंदाना ने गौरव पर धर्म बदलने का दबाव बनाने के आरोप भी लगाए थे। उनका कहना था कि गौरव उन्हें हिंदू बनाना चाहते थे। साथ ही मंदाना को वे एक्टिंग भी छुड़वा देना चाहते थे क्योंकि उनके ससुराल को ये सब पसंद नहीं था

credits: zimbio



कभी बुर्का पहनती थी टीवी शो ‘इश्कबाज’ की ये एक्ट्रेस, 15 सालों में हो गई बेहद बोल्ड कभी बुर्का पहनती थी टीवी शो ‘इश्कबाज’ की ये एक्ट्रेस, 15 सालों में हो गई बेहद बोल्ड Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement