Header Ad

Post AD Top

Advertisement

साल 2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



साल 2018 अब समाप्ति की और है. बॉलीवुड में इस साल कई तरह की हलचले रही. इनमे से एक प्रमुख रही सेलेब्रिटी का ट्रोल होना. कई बड़े सेलिब्रिटी को इस साल सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना  पड़ा. इनमे ज्यादातर एक्ट्रेस थी जो अपने किसी बयान, फैसले या कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई. आज हम ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में चर्चा करने वाले है.

1.स्वरा भास्कर


स्वरा भास्कर बॉलीवुड की उन चुनिन्दा एक्ट्रेस में है जो हर वक़्त लोगों के निशाने पर रहती है. कई बार तो ये अपने कई बोल्ड सीन की वजह से भी चर्चा  में रही है.  कभी मास्टरबेशन सीन को लेकर तो कभी उनके कपड़ों का सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर मजाक बनाया। स्वरा को सबसे ज्यादा ट्रोल उनके इस बयान पर किया गया था जब उन्होंने कहा था- इस देश में महात्मा गांधी जैसे एक महान शख्स की हत्या हुई, उस वक्त भी कई सारे लोग थे, जो उनकी हत्या का जश्न मना रहे थे, मगर आज वह सत्ता में हैं, क्या आप उन सबको पकड़ कर जेल में डाल देंगे। नहीं, न? इसका जवाब है नहीं। इसके बाद स्वरा ने अपना अकाउंट भी डिलीट कर दिया था।

2.हिना खान


टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटस्टेंट हिना खान जब अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मालदीव गई थीं तब उनकी फोटो पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था। किसी ने हिना के मुस्लिम होने पर सवाल उठाया तो कोई उन्हें धर्म परिवर्तन की सलाह देता नजर आया। इसके अलावा जब हिना ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मुंबई में लाल बाग के राजा के दर्शन करने पहुंचीं तो उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। एक यूजर ने तो हिना से ये तक पूछ लिया था- तुम हिंदू हो या मुसलमान।

3.राखी सावंत


बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन हर वक़्त बेतुके बयान देती रहती है. ये चर्चा में रहने के लिए ऐसा करती है लेकिन कई बार लोग उन्हें खरी खोटी सुना देते है. हाल ही में शादी की घोषणा की है.  राखी सावंत अपनी फोटो की वजह से भी ट्रोल होती हैं। कुछ महीने पहले राखी ने स्विमसूट में फोटो पोस्ट की थी उसपर एक यूजर ने राखी को दरियाई घोड़ा तक कहा डाला था। उन्होंने लिखा कि, ऐसा लग रहा है जैसे दरियाई घोड़ा पानी के बाहर सुस्ताता रहा है।

4.अनुष्का शर्मा


इस साल अनुष्का शर्मा पर सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा मीम्स बने है. अनुष्का ने एक बार कार से कचरा फेंकने पर एक व्यक्ति को डाट लगा दी थी. लेकिन इसके बाद अनुष्का सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई.  इसके अलावा बीसीसीआई की आधिकारिक फोटो में टीम इंडिया के साथ अनुष्का शर्मा को देख फैंस भड़क गए थे। फैंस सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं कि, इस आधिकारिक समारोह में अनुष्का टीम इंडिया का हिस्सा कैसे बन गईं. इसके अलावा उनकी फिल्मो के लिए भी उनके बहुत मीम्स बने थे.

5.प्रियंका चोपड़ा


प्रियंका चोपड़ा ने इस साल जुलाई में अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से सगाई की थी और अब दिसम्बर में शादी कर ली. लेकिन प्रियंका अपने पति से 10 साल बड़ी है और इसके वजह से सोशल मीडिया पर इनका बहुत मजाक उड़ाया गया. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर ये कह रहे थे कि भारत में लड़कों की कमी थी क्या कि विदेशी दूल्हे की जरूरत पड़ गई। इसके अवाला प्रियंका अपनी शादी में आतिशबाजी को लेकर भी ट्रोल हुई थीं. क्यूंकि प्रियंका ने दिवाली पर लोगों से पटाखे न जलने की अपील की थी लेकिन उन्होंने अपनी शादी में जमकर आतिशबाजी थी.

credits: zimbio
साल 2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें साल 2018 में सबसे ज्यादा ट्रोल हुई ये 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement