Header Ad

Post AD Top

Advertisement

‘कसौटी जिंदगी की’ में होने जा रही है कोमोलिका की वापसी, हिना खान ने शेयर की तस्वीरें



एकता कपूर के फेमस शो कसौटी ज़िन्दगी के दुसरे सीजन को शुरू हुए लगभग दो महीने हो चुके है. लेकिन इस शो के प्रमुख रोल कोमोलिका को अभी तक चंद मिनट के लिए ही दिखाया गया था. इस रोल को इस बार हिना खान निभा रही है. इसमें वे बहुत खूबसूरत भी लग रही है.


लेकिन उन्हें एक महीने पहले बहुत छोटे से समय के लिए दिखाया गया था. जिसके बाद वे अब तक नजर नहीं आई थी. लेकिन अब वे एक बार फिर वापसी करने जा रही है. हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इस तस्वीरों में हिना खान कोमोलिका के लुक में नजर आ रही हैं.




A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

हिना ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा है. ‘एक तस्वीर और..पब्लिक डिमांड पर।’ हिना खान किये खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. हिना खान इन तस्वीरों में कोमोलिका के आउटफिट में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से इतना तो साफ है कि कोमोलिका की जल्द शो में वापसी होने जा रही है। इन तस्वीरों में हिना खान ने व्हाइट और ऑरेंज कॉम्बिनेशन का लहंगा चोली पहना हुआ है जिसमें बला की खूबसूरत लग रही हैं.




A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

credits: Instagram
‘कसौटी जिंदगी की’ में होने जा रही है कोमोलिका की वापसी, हिना खान ने शेयर की तस्वीरें ‘कसौटी जिंदगी की’ में होने जा रही है कोमोलिका की वापसी, हिना खान ने शेयर की तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement