Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ये है साल 2018 की 5 सबसे बड़ी शादियाँ, गूगल ने जारी की लिस्ट



साल 2018 ख़त्म होने में अब सिर्फ 10 दिन ही बचे है. इस साल बॉलीवुड में शादियों की धूम रही. कई बड़े सेलेब्रिटी इस साल शादी के बंधन में बंध गए. बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया में और भी कई बड़े सितारों ने इस साल शादी की है. पुरे साल बड़े सेलेब्रिटी की शादी की चर्चा मीडिया में छाई रही. ऐसे में आज हम आपको इस साल की टॉप 5 शादियों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी चर्चा गूगल पर सबसे ज्यादा रही है.

1.प्रिंस हैरी


इस साल की नंबर 1 पर आती है इंग्लैंड के प्रिंस हैरी की शादी. इनकी शादी 19 मई 2018 को हुई थी. इंग्लैंड की इस शाही शादी की चर्चा पूरी दुनिया में रही और इसे करोड़ों लोगों ने देखा.

2.प्रियंका चोपड़ा


इसके बाद नंबर आता है बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का जिन्होंने हाल ही में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड और सिंगर निक जोनस से शादी की है. यह शादी धूमधाम से उदयपुर में संपन्न हुई. इन्होने 1-2 दिसबंर को निक जोनस से शादी रचाई। यह शादी दोनों ही रीति रिवाज़ो से की गयी थी। इस शादी का देश विदेश में चर्चा होने का कारण प्रियंका का हॉलीवुड में काम करना भी है.

3.प्रिंसेस Eugenia


इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर प्रिंसेस Eugenia और Jack Brooksbank की शादी रही।

4.Kat Von D


इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Kat Von D Leafar Sayar की शादी रही।

5. दीपिका-रणवीर


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर की शादी की भी इस साल खूब चर्चाः रही. गूगल पर इस शादी को बहुत सर्च किया गया. दीपिका और रणवीर ने 14 और 15 दिसम्बर को कोंकणी रीती रिवाज से शादी की थी.

credits: zimbio
ये है साल 2018 की 5 सबसे बड़ी शादियाँ, गूगल ने जारी की लिस्ट ये है साल 2018 की 5 सबसे बड़ी शादियाँ, गूगल ने जारी की लिस्ट Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement