Header Ad

Post AD Top

Advertisement

किसी को फैमिली ने किया टॉ र्चर, तो किसी ने खोया बच्चा, इन स्टार्स के लिए 2018 नहीं रहा अच्छा



बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों के लिए ये साल कुछ ख़ास अच्छा नही रहा है, कुछ ने अपना करियर ख़राब किया तो कुछ को पुलि स स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े , ऐसे में आज हम आपको इस पोस्ट में उन 6 TV सेलिब्रिटीज के बारे में बताने वाले है, जिनके लिए सन 2018 शुरुआत से ही काफी खराब रहा है। ।

1.कपिल शर्मा


टीवी फैमस कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा के लिए बहुत ही अच्छा चल रहा था लेकिन उनके को एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ हुए झग ड़े के बाद सन 2017 तो कपिल के लिए बुरा था ही, लेकिन उससे भी बुरा तब हुआ, जब सन 2018 में भी उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ शुरू होते ही डूब गई। अब उनकी हालत ऐसी है कि वह हीरो से जीरो बन कर बैठे हैं।

2.जन्नत जुबैर


टीवी और फिल्म एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों ‘तू आशिकी’ सीरियल में काम कर रही है। कुछ वक्त पहले सीरियल में एक किसिंग सीन करने की बात को लेकर उनके घरवाले काफी भड़क गए थे, इसके अलावा इस बात का असर आने वाले दिनों में उनके कैरियर पर भी पढ़ सकता है।

3.जया भट्टाचार्य


मशहूर टीवी अभिनेत्री जया भट्टाचार्य के लिए यह साल बहुत ही दुख भरा रहा। इस साल की शुरुआत में उनकी मां इस दुनिया से चल बसी। लेकिन उससे भी बुरा तब हुआ था, जब कुछ लोगों को लगा कि जया की मृ त्यु हो गई और कई लोगों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी किए थे। इसके अलावा इस वर्ष वह आर्थिक संकट से भी गुजर रही है।

4.आदित्य नारायण


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के फैमस सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। वह एक बॉलीवुड एक्टर, टीवी होस्ट और प्लेबैक सिंगर भी है। उनका यह साल शुरुआत से ही काफी बुरा रहा है। उन्होंने अपनी कार से एक ऑटो को टक्कर मा र दिया था और दो लोग घा यल भी हुए थे, जिसके लिए उन्हें कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर लगाने पड़े थे। इस के अलावा वे एअरपोर्ट पर भी विवाद करते दिखाई दिए थे।

5.अरमान कोहली


बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली इस साल बहुत चर्चाओ में रहे है, किसी बात पर गुस्से में आकर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को पी ट कर ज ख्मी कर दिया था। इसके बाद कुछ दिनों के लिए वह फरार हो गए थे, लेकिन पुलि स ने उन्हें ढूंढ निकाला। बता दें कि, वह टीवी इंडस्ट्री के अलावा कई सारे बड़े-बड़े फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

6.आकाशदीप सहगल


मशहूर टीवी एक्टर आकाशदीप सहगल ने कुछ दिन पहले मुंबई में एक ऑटो ड्राइवर को बुरी तरह पी ट दिया था, क्योंकि उस ऑटो ड्राइवर ने उन्हें यह बताने की कोशिश की थी कि वह अपनी कार लेकर गलत साइड से आ रहे है। बाद में आकाशदीप के खिलाफ पुलि स के स दर्ज हुई और उन्हें काफी दिनों तक इसे झेलना पड़ा था.

7. सारा खान


बाथ टब में नहाते हुए सारा का वीडियो उनकी बहन ने गलती से इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद इस पर भी काफी विवाद हुआ था.

8. करण पटेल


करण पटेल के लिए ये साल जितना अच्छा रहा उससे ज़्यादा बुरा रहा। पहले तो साल की शुरुआत में उनके घर खुशियों ने दस्तक दी थी उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हो गई लेकिन इस के कुछ समय बाद ही उनकी पत्नी का मिस कैरेज हो गया था। ये उनके साथ बहुत ही बुरा हुआ।

credits: zimbio
किसी को फैमिली ने किया टॉ र्चर, तो किसी ने खोया बच्चा, इन स्टार्स के लिए 2018 नहीं रहा अच्छा किसी को फैमिली ने किया टॉ र्चर, तो किसी ने खोया बच्चा, इन स्टार्स के लिए 2018 नहीं रहा अच्छा Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement