Header Ad

Post AD Top

Advertisement

वरुण धवन की दुल्हन बनने के लिए ये 3 अभिनेत्रियां है परफेक्ट, नम्बर 3 का नाम जानकर नही होगा यकीन!



बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन फिल्म जगत के फैमस फिल्म निर्माता डेविड धवन के बेटे है, आज वरुण धवन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओ में से एक है, अभी तक वरुण धवन ने जीतनी भी फिल्मे की सभी हिट फिल्म साबित हुई है, बता दे की वरुण 31 साल  के हो चुके है। लेकिन अभी तक कुवारे है। इसलिए आज हम बॉलीवुड की तीन ऐसी अभिनेत्रियो के बारे मे बताएंगे जो कि वरुण धवन के साथ शादी करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। आईये जाते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. आलिया भट्ट


अभिनेता वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर मे एक साथ डेब्यू किया है। आलिया भट्ट और वरुण ने एक साथ और भी फिल्मे की है। जिसमे इनकी जोड़ी को बहुत पसंद किया गया है। वरुण धवन के बहुत करीब है। लेकिन वरुण धवन और आलिया के बीच कभी कोई लव अफेयर की खबर सामने नही आई फिर भी आलिया भट्ट वरुण धवन के साथ शादी करने के लिए एकदम परफेक्ट है।

2. श्रद्धा कपूर


श्रद्धा कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री है। श्रद्धा कपूर ने ABCD मे वरुण धवन के साथ काम किया था, दोनों की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद भी आई थी। इसके बाद इन दोनो के बीच अफेयर की अफवाह भी बहुत फैली थी। श्रद्धा कपूर दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते है। इस तरह अगर वरुण को शादी करना है तो वे श्रद्धा से कर सकते है।

3. जैकलीन फर्नांडिस


बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस एक साथ नजर आते है। वरुण और जैकलीन ने जुड़वाँ 2 मे एक साथ काम किया है अगर जैकलिन और वरुण धवन की शादी होती है तो यह दोनो की सबसे बेहतरीन जोड़ी होगी। फैन्स को इनकी जोड़ी बहुत अच्छी लगती है।

credits: zimbio
वरुण धवन की दुल्हन बनने के लिए ये 3 अभिनेत्रियां है परफेक्ट, नम्बर 3 का नाम जानकर नही होगा यकीन! वरुण धवन की दुल्हन बनने के लिए ये 3 अभिनेत्रियां है परफेक्ट, नम्बर 3 का नाम जानकर नही होगा यकीन! Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement