Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी जगत कि ये फैमस जोड़ी अपने बच्चे की ख़ुशी के लिए होगी फिर से एक, 3 साल पहले हुआ था तलाक!



टेलीविजन एक्ट्रेस दलजीत कौर जब इस प्यार को क्या नाम दूं में सीधी सादी बहन बनकर आई थीं तो हर कोई उनपर फिदा हो गया था। लेकिन जल्दी ही मां बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़कर इस रोल को निभाने का फैसला लिया।दलजीत कौर टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने अपने टीवी करियर में कई शो में काम किया है।


कुछ समय पहले ही ये स्टार प्लस के शो ‘क़यामत की रात’ में नेगेटिव किरदार निभाते नज़र आयी थी|इस बात को कम ही लोग जानते होंगे की दलजीत रियल लाइफ में तलाकशुदा है।


दलजीत ने हर शो में अलग अलग तरह का किरदार निभाया है और दर्शको के दिलो में एक खास जगह बनायीं है। इस प्यार को क्या नाम दूँ शो में बरुन सोबती की बहन का किरदार भी दलजीत ने बहुत अच्छी तरह निभाया था।


आपको बता दे की साल 2009 में टीवी अभिनेता शालीन भनोट से शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी बहुत अच्छी रही थी और इनकी शादी पूरे 6 साल तक चली लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद 2015 में इन दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र 7 वर्ष है। लेकिन सुनने में आ रहा है की ये दोनों अपने बेटे के लिए एक होने की तैयारी कर रहे है।


खबरों की माने तो ये दोनों बहुत जल्द दोबारा शादी करने वाले है, और इसका कारण है उनका बेटा, बता दे की इनका बेटा इन दोनों को एक साथ देखना चाहता है और इस काम के लिए उस बच्चे ने अपनी मम्मी पापा को मना लिया है। अब ये जोड़ी फिर से साथ नज़र आने वाली है और एक हैप्पी फॅमिली की तरह से ज़िंदगी जीने वाले है।

credits: zimbio
टीवी जगत कि ये फैमस जोड़ी अपने बच्चे की ख़ुशी के लिए होगी फिर से एक, 3 साल पहले हुआ था तलाक! टीवी जगत कि ये फैमस जोड़ी अपने बच्चे की ख़ुशी के लिए होगी फिर से एक, 3 साल पहले हुआ था तलाक! Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement