Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी, सनी लियोनी लिस्ट से बाहर!



दोस्तों हर साल की तरह ही इस साल भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले सेलेब्रिटी की लिस्ट सामने आई है, ये लिस्ट गूगल की तरफ से जरी की जाता है, की किसी सेलेब्रिटी को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया है, आईये जानते है किसी सितारों को इस साल सबसे ज्यादा खोजा गया है। और कौन सा सितारा हो जो नम्बर एक पर है।

1. श्रीदेवी


बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी का नाम आना नामुमकिन था लेकिन साल के शुरू में श्रीदेवी की मृत्यु के बाद लोगों ने उन्हें गूगल पर बहुत सर्च किया।

2. प्रिया प्रकाश


अपनी पहली फिल्म के एक गाने से सुर्खियों में आई अभिनेत्री ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना दिया। इस साल प्रिया प्रकाश को लोगों ने गूगल पर खूब सर्च किया।

3. सपना चौधरी


फैमस स्टेज डांसर सपना चौधरी पिछले साल इस लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल करने वाली सपना चौधरी इस साल दसवें स्थान पर आई हैं।

4. सलमान खान


बॉलीवुड के सुल्तान अभिनेता सलमान खान हर साल की तर  इस साल भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले फिल्म स्टार बन गए हैं।

5. आनंद आहूजा


बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर से शादी के बाद आनंद आहूजा सुर्खियों में आए थे लोग गूगल करके आनंद आहूजा के बारे में और जानना चाहते थे।

6. आयुष्मान खुराना


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इस साल एक साथ तीन फिल्मे हिट दी है, और फिल्म जगत के  सबसे बड़े एक्टर के रूप में आयुष्मान खुराना ने अपनी जगह बना ली है। आयुष्मण खुराना ने शुरू से ही अलग तरह की फिल्मों का चयन किया है।

7. मेघन मार्कल


हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल प्रिंस हैरी से शादी के बाद इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर हो गई। साल के अंत में  मेघन मार्कल की प्रेगनेंसी की खबरों ने उन्हें और ज्यादा पॉपुलर कर दिया।

8. निक जोनस


हॉलीवुड के जाने माने सिंगर निक जोनस को भी भारतीय लोगों ने गूगल पर बहुत सर्च किया। वजह तो आप सब लोग जानते ही की निक ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से शादी है, इस वजह उनको बहुत सर्च किया गया है।

9. विकी कौशल


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त के दोस्त के रोल में नजर आई अभिनेता विकी कौशल काफी सुर्खिया बटोरी है,  बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल का नाम इस लिस्ट में चौंका देने वाला है लेकिन उनकी पॉपुलरटी और टैलेंट ने उन्हें इस लिस्ट में चौथे पायदान पर पहुंचा दिया।

10. दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड की मस्तानी अभिनेत्री दीपिका ने इस साल अभिनेता रणबीर सिंह से शादी है जिसकी वजह से उनको इंटरनेट पर और भी ज्यादा सर्च किया जाने लगा। इस लिस्ट में दीपिका तीसरे नम्बर पर है।

11. प्रियंका चोपड़ा


बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का रंग ज़माने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस साल शादी अपने अमेरिकन प्रेमी निक जोनास के साथ की है शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लेकर लोगों के मन में बहुत सारे सवाल थे। इस लिस्ट में प्रियंका दुसरे नम्बर है।

12. सारा अली खान


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान इस लिस्ट में पहला स्थान पर रही है।बता दे की इस साल सारा ने फिल्म केदारनाथ से फिल्म जगत में कदम रखा है, अपनी खूबसूरती और मासूमियत के बल पर उन्होंने इस लिस्ट में जगह बनाई है।

credits: zimbio
गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी, सनी लियोनी लिस्ट से बाहर! गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी, सनी लियोनी लिस्ट से बाहर! Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement