Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 3 अभिनेत्रियों का दिल तोड़ने के बाद अभिनेता अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से की थी शादी!



बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार के नाम के साथ कंट्रोवर्सी का जुड़ना तो एक आम बात है और इससे आपके चहेते जूनियर बच्चन भी नहीं बच पाए हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं अभिषेक बच्चन के अफेयर के बारे में जो अफवाहों के दौर में काफी मशहूर रहे थे। इस सुपरस्टार का नाम कभी किसी एक्ट्रेस के साथ अफेयर में नहीं जोड़ा गया। आईये जानते है उन अभिनेत्रीयो के बारे में जिनका नाम अभिषेक बच्चन के साथ जुड़ चूका है या कहे की जिनका दिल अभिषेक ने तोड़ दिया था।

1. करिश्मा कपूर


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिल्म इंडस्ट्री की फैमस अभिनेत्री रहा चुकी है, बता दें की साल 2002 में अभिषेक की करिश्मा कपूर से सगाई हो गई थी, लेकिन दोनों परिवार के बीच अनबन की वजह से दूरियां बढ़ गईं। जिसके बाद करिश्मा और अभिषेक की सगाई साल 2003 में टूट गई।

2. रानी मुखर्जी


करिश्मा कपूर से अलग होने के बाद अभिषेक का अफेयर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ शुरू हो गया था, दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन किसी कारण इन दोनों का रिश्ता अचानक खत्म हो गया और ये दोनों अलग हो गये। खबरों कि माने तो बिग बी और रानी के फिल्म ब्लैक के एक सीन की वजह से ये रिश्ता टूट गया था।

3. दीपानिता शर्मा


रानी से ब्रेकअप के बाद अभी का अफेयर दीपानिता से भी रहा था , बता दे की  दीपानिता से अभिषेक की दोस्ती बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने करवाई थी व इन दोनों का अफेयर दस महीने तक सुर्ख़ियों में रहा था, लेकिन उसके बाद दोनों अलग हो गए। खबरों के अनुसार अभिषेक ने दीपानिता को प्रपोज किया था व वे ही हमेशा उन्हें कॉल व मैसेज करते थे। अभिषेक ने दीपानिता को ऐश कि वजह से छोड़ा था, और यह बात अभिनेता अभिषेक ने खुद भी कबूल किया था। इस तरह अभिषेक ने बाद में ऐश्वर्या के साथ शादी कर ली।

credits: zimbio
इन 3 अभिनेत्रियों का दिल तोड़ने के बाद अभिनेता अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से की थी शादी! इन 3 अभिनेत्रियों का दिल तोड़ने के बाद अभिनेता अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से की थी शादी! Reviewed by bollykeeda on December 06, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement