Header Ad

Post AD Top

Advertisement

दोबारा प्रसारित होने चाहिए टीवी के ये 4 शानदार सीरियल, नंबर 1 है सबकी पसंद



बॉलीवुड में फिल्मों के रीमेक बनना आम बात है. लेकिन हाल ही में एकता कपूर ने अपने फेमस शो कसौटी ज़िन्दगी की का नया सीजन चालू किया है. यह सीरियल अपने दौर का सबसे मशहूर सीरियल हुआ करता था. इसके नए सीजन को भी लोग खूब पसंद कर रहे है. लेकिन इसके साथ ही कई ऐसे और भी सीरियल है जिनको अब टीवी पर दोबारा प्रसारित करने की मांग उठाने लगे है. आज हम आपको ऐसे  ही कुछ सीरियल के  नाम बताने जा रहे है जो दोबारा टीवी पर प्रसारित होने चाहिए.

1. इस प्यार को क्या नाम दूँ


यह स्टार प्लस का एक बहुत रोमांटिक सीरियल था. इसके लीड किरदार में बरुन सोबती और सनाया ईरानी की जोड़ी देखने को मिली थी. अब लोग चाहते है की यह शो फिर से टीवी पर प्रसारित हो.

2.ब्रह्मराक्षस


काली शक्तियों पर आधारित ये शो था जो ज़ी टीवी पर प्रसारित किया गया था. क्रिस्टल डिसूज़ा और अहम शर्मा की जोड़ी पहली बात इस शो के द्वारा साथ दिखाई दी थी.

3.और प्यार हो गया


इस सीरियल के लीड रोल में कांची सिंह और मिश्कात वर्मा की जोड़ी ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया था. यह सीरियल जी टीवी के सबसे प्रसिद्ध सीरियल में से एक है.

4.नामकरण


यह सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है. इस सीरियल में जैन इमाम और अदिति राठोर की जोड़ी देखने को मिली थी. इसे हाल ही में ऑफ एयर किया गया है. लेकिन अब दर्शक चाहते है की ये फिर से उन्हें देखने को मिले.

credits: zimbio
दोबारा प्रसारित होने चाहिए टीवी के ये 4 शानदार सीरियल, नंबर 1 है सबकी पसंद दोबारा प्रसारित होने चाहिए टीवी के ये 4 शानदार सीरियल, नंबर 1 है सबकी पसंद Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement