Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने की थी गुपचुप शादी, किसी की बहू की हुई पिटाई तो कोई घर ही नहीं आई!



दोस्तों इस समय बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत कई सितारे शादी के बंधन में बंध चुके है, जिसमें दीपिका-रणवीर, प्रियंका-निक और कपिल-गिन्नी आदि की शादी बड़े धूम-धाम से हुई और अभी भी ये रिसेप्शन देने की तैयारियों में लगे हुए हैं, लेकिन इनमे से कुछ सितारों की शादी की तस्वीरे देखने लिये फैन्स को थोडा इंतजार करना पड़ा था, जिन्होंने शादी अपने परिवार और दोस्तों के साथ की थी, आज आपको ऐसे 10 सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की, आईये जानते उन सितारों के बारे में!

1. जॉन अब्राहम


बॉलीवुड के हैण्डसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम 46 साल के हो चुके है, जॉन अपनी फिल्मो के अलावा अपनी निजी जिंदगी के लिए बहुत चर्चाओ में रहे है, जॉन ने बिपाशा के साथ रिश्तों को लेकर खूब चर्चा बटोरी। लेकिन उनके शादी करने की बात का किसी को पता तक नहीं चला। प्रिया रुचाल से उनकी शादी का पता काफी दिनों बाद में चला। प्रिया को वो आज भी मीडिया से बहुत बचा के रखते हैं।

2. सैफ अली खान और अमृता सिंह


सैफ अली खान ने जब अमृता से शादी की तो वो उनसे 12 साल छोटे थे। जाहिर है कि उनके मां-बाप इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, इसलिए उन्हे बिना किसी को बताए शादी कर ली।

3. बोनी कपूर और श्रीदेवी


बोनी कपूर और श्रीदेवी की शादी ने सबको चौंका दिया था। दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी की। बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे श्रीदेवी से शादी की थी।

4. मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी


बॉलीवुड के सुपर स्टार अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी की शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं रहीं।दोनों के प्यार की चर्चाये बहुत समय तक फिल्म दुनिया रही और साथ ही एक मैगजीन में शादी का सर्टिफिकेट छपने के बाद मिथुन ने श्रीदेवी से शादी की बात कही थी। लेकिन मिथुन शादीशुदा थे इस लिए वे अपनी पत्नी के पास लोट गये।

5. जूही चावला


बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री जूही चावला लंबे समय तक जय मेहता को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं। काफी समय बाद ये भेद खुला कि दोनों मियां-बीवी हैं। यानी दोनों गुपचुप शादी कर चुके थे। आज दोनों के दो बच्चे है।

6. दिव्या भारती


बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री जो वक्त से पहले दुनिया को छोड़ गईं दिव्या भारती ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला से शादी की थी। लेकिन ये शादी बेहद गुपचुप तरीके से हुई। इसकी जानकारी सिर्फ उनके कुछ ही दोस्तों को थी।

7. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी


बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी धर्मेंद्र और हेमा मालिनी लोगो को पर्दे के अलावा निजी जिंदगी में भी बहुत पसंद है, दोनों एक साथ फिल्मो में काम करते करते  एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो गए थे। लेकिन धर्मेंद्र पहले से दो बच्चों के पिता थे। ऐसे में दोनों ने एक रास्ता निकाला, इस्लाम धर्म अपनाकर दोनों ने बिना किसी को बताए शादी कर ली।

8. अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी


सदी के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन और जया भादुड़ी ने शादी तो छुपकर शादी तो नही की थी , लेकिन इनकी  शादी में सिर्फ कुछ खास ही लोग शामिल थे। शादी का पता बॉलीवुड के लोगों तक को नहीं था।

9. विनोद मेहरा और रेखा


अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता विनोद मेहरा और रेखा ने शादी की थी, लेकिन उनके परिवार तक के लोगों को इसका पता नहीं था। हालांकि विनोद मेहरा ने पहले शादी की बात की बाद में इससे इंकार भी किया।

10. शम्मी कपूर


अपने ज़माने के फैमस अभिनेता शम्मी कपूर बॉलीवुड के सबसे जाने-माने कपूर परिवार से आते थे। लेकिन उन्होंने और गीता ने परिवार दोनों के शादी के खिलाफ थे इस वजह से दोनों ने चुपचाप शादी की थी।

credits: zimbio
इन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने की थी गुपचुप शादी, किसी की बहू की हुई पिटाई तो कोई घर ही नहीं आई! इन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने की थी गुपचुप शादी, किसी की बहू की हुई पिटाई तो कोई घर ही नहीं आई! Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement