Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब बॉलीवुड सितारों ने सरेआम किस करके खड़े किए विवाद, एक ने तो बेटी को ही कर लिया किस



हमारे देश में बॉलीवुड सितारों की हर हरकत बहुत जल्द ही सुर्ख़ियों में आ जाती है. अक्सर इन सितारों से ऐसी गलती हो जाती है जिसके लिए इन्हें बहुत आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. हम आज आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखने जा रहे है जो भारत जैसे देश में आम बात नहीं है. इनके सामने आने के बाद जमकर विवाद और हंगामा हो चूका है. इन्हें देखकर पुरे देश में इतना बवाल हुआ की कईयों को माफ़ी तक मंगनी पड़ी.

1.शिल्पा शेट्टी-पुजारी


इस तस्वीर को देखने के बाद मंदिर के पुजारी और शिल्पा शेट्टी की लोगो ने जमकर आलोचनाए की थी।

2.शिल्पा शेट्टी-रिचर्ड गैर


जज़्ब रिचर्ड गेरे अपनी किसी फिल्म की शूटिंग को लेकर हिन्दुस्तान आये थे उस दौरान एक फंक्सन के रिचर्ड जबरदस्ती शिल्पा को किस करने लग गए थे. शिल्पा की इस तस्वीर को लेकर भी काफी विवाद हुए थे. और इसके लिए शिल्पा और रिचर्ड ने माफ़ी मांगी थी.

3.राखी सावंत-मिका सिंह


कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत की बर्थडे वाले दिन बॉलीवुड सिंगर मिक्का सिंह ने राखी को मीडिया के सामने लिप किस करदिया था जिसके वह मौजूद सभी लोग हैरान हो गए थे ।मिक्का की किस के बाद वह आज भी किसी शो में जाते हैं तो वह इस बात को लेकर उनका मजाक जरूर उड़ाया जाता हैं ।

4.पूजा भट्ट – महेश भट्ट


पूजा भट्ट और महेश भट्ट की इस लिप लॉक तस्वीर से पूरे देश में जबरदस्त बवाल मच गया था और इस तस्वीर के बाद पूजा भट्ट और महेश भट्ट के बाप बेटी के रिश्ते पर जमकर सवाल उठने लगे थे | बाप बेटी के इस लिपलॉक की हर किसी ने आलोचना की थी.

5.बिपाशा बसु- क्रिश्चियन रोनाल्डो


किस क्रिश्चियन रोनाल्डो ने बिपाशा बसु को सरेआम किस कर दिया था जिसके बाद इस पर खूब विवाद हुआ था यहां तक कि उनका जॉन इब्राहिम से ब्रेकअप हो गया।

6.लीना चंदावरकर – राम जेठमलानी


मशहूर अभिनेत्री लीना चंदावरकर को जाने माने वकील और भाजपा के वरिष्ठ नेता राम जेठमलानी ने एक अवार्ड फंक्शन मे किस कर लिया था, जिसके बाद बड़ा विवाद खड़ा हुआ।

7.दीपिका पादुकोण – सिद्धार्थ माल्या


आईपीएल 2013 की दुकान स्टेडियम में मौजूद सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को सरेआम सबके सामने किस कर दिया था इसके बाद सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण की खूब किरकिरी हुई थी इन दोनों का अफेयर उन दिनों चरम पर था।

credits: zimbio
जब बॉलीवुड सितारों ने सरेआम किस करके खड़े किए विवाद, एक ने तो बेटी को ही कर लिया किस जब बॉलीवुड सितारों ने सरेआम किस करके खड़े किए विवाद, एक ने तो बेटी को ही कर लिया किस Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement