Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने ग्लैमरस फिगर और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है 32 साल की ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें



दुनिया में खूबसूरती की क़द्र हर जगह होती है. और बात अगर एक एक्ट्रेस की खूबसूरती की हो और वो भी बॉलीवुड में तो फिर क्या ही कहना. लेकिन आज बॉलीवुड में भी काम मिलना इतना आसन नही रहा है. कई बार बेहद खूबसूरत होने के बावजूद कई बड़ी एक्ट्रेस को काम मिलना बंद हो जाता है.



हम बॉलीवुड एक्ट्रेस कायनात की बात कर रहे है जो कई बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकी है. कायनात दिखने में काफी हॉट है और और अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती है.



कायनात का जन्म 2 दिसंबर 1982 को दिल्ली में हुआ था। इसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं कि कायनात 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की चचेरी बहन हैं। इन्हें चारू अरोड़ा के नाम से भी जाना जाता है।



कायनात ने अब तक बॉलीवुड की इन फिल्मों में काम किया हैं ‘खट्टा मीठा’, ग्रैंड मस्ती, लैला औ लैला. फरार और तमिल की मनकथा और पंजाबी की जग्गा जेओंड़ा में काम कर रहीं हैं.


कायनात को कैडबरी, मारुती और लक्स के एड में भी देखा जा चूका है। कायनात ने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से मर्चेंटाईजिंग की पढ़ाई की है।


कायनात अभी 32 साल की है और शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर उनका यही कहना था की वो अभी काम पर फोकस करना चाहती है और अगर उनकी जिंदगी में ऐसा कोई फैसला वो लेंगी तो अपने फैंस और मीडिया को जरूर बताएंगी।

credits: zimbio




अपने ग्लैमरस फिगर और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है 32 साल की ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें अपने ग्लैमरस फिगर और बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर है 32 साल की ये अभिनेत्री, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement