Header Ad

Post AD Top

Advertisement

सीरियल की ये 5 एक्टर्स जिनकी उम्र है 35 साल से भी ज्यादा, फिर भी दिखती है बेहद खूबसूरत!



दोस्तों उम्र जैसे जैसे उम्र बढ़ती है वैसे ही लड़कियों की खूबसूरती कम हो जाती है। और बहुत से बदलाव नज़र आते है, किसी वजन बाद जाता है तो चेहरा ख़राब हो जाता है, लेकिन टीवी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी उम्र ज्यादा है लेकिन उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो 35 से ज्यादा उम्र हो चुकी है।

1. साक्षी तनवार


पॉपुलर टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते है से सबके दिल में अपने लिए जगह बनाने वाली साक्षी तनवार बहुत ही खूबसूरत है। बता दे कि साक्षी की उम्र 45 साल है और उम्र में भी वे बेहद खुबसूरत दिखती है।

2. शिल्पा शिंदे


टीवी के विवादित शो बिग बॉस विनर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की उम्र 41 साल है फिर भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं। 41 साल होने के बावजूद भी वह बहुत ही खूबसूरत और फिट लगती है।

3. उर्वशी ढोलकिया


टीवी के पॉपुलर सीरियल कसौटी जिंदगी में अपनी अहम भूमिका निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया बहुत ही खूबसूरत है। 39 साल की उम्र में भी urvashi बेहद खूबसूरती  दिखती है। 39 साल की उम्र में भी उर्वशी बहुत स्टाइलिश और खूबसूरत दिखती है।

4. अनीता हसनंदानी


टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री अनीता हसनंदानी इतनी खूबसूरत और फिट लगती है कि उनकी उम्र सिर्फ 23 साल की लगती है। लेकिन अनीता हसनंदानी की उम्र 37 साल है। फिर भी वह बेहद खूबसूरत और फिट लगती है।

5. श्वेता तिवारी


टीवी के पोपुलर शो कसोटी जिंदगी की की अभिनेत्री श्वेता तिवारी टीवी जगत का जाना माना नाम है। श्वेता की उम्र की तो श्वेता 37 साल पार कर चुकी है। फिर भी पहले की तरह ही वह बेहद खूबसूरत है।

credits: zimbio
सीरियल की ये 5 एक्टर्स जिनकी उम्र है 35 साल से भी ज्यादा, फिर भी दिखती है बेहद खूबसूरत! सीरियल की ये 5 एक्टर्स जिनकी उम्र है 35 साल से भी ज्यादा, फिर भी दिखती है बेहद खूबसूरत! Reviewed by bollykeeda on December 23, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement