Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बेहद विवादास्पद रहे है ये 5 टीवी सीरियल, नंबर 1 को देख आ जाये शर्म



आज टेलीविज़न इंडस्ट्री पहले से काफी बदल चुकी है. आज बॉलीवुड की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी बहुत पैसा और ग्लैमर आ चूका है जिसके चलते कई बॉलीवुड सितारे भी टीवी सीरियल में काम करते नजर आते है. जैसे जैसे ग्लैमर बढ़ता गया टीवी इंडस्ट्री में भी काफी हद तक बोल्ड और इंटिमेट सीन की भरमार हो गई. आज कोई भी टीवी एक्ट्रेस टीवी पर बोल्ड सीन देने से घबराती नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखने जा रहे है जिसे देख आप दाँतों तले ऊँगली दबा लेंगे. ऐसे में इनको लेकर काफी विवाद भी हो चुके है और कई टीवी सीरियल के खिलाफ आवाज भी उठ चुकी है. कई टीवी सीरियल को बंद करने तक के लिए इसके चलते प्रदर्शन हो चुके है.

1.पहरेदार पिया की


पहरेदार पिया एक 9 साल के बच्चे को पति और 18 साल की लड़की को पति दिखाया गया है जो की घरो में लोगो को पसंद नहीं आया जिसके बाद इस सीरियल के प्रड्यूसर को कहानी थोड़ा चेंज करना पड़ा जिसके बाद इस सीरियल में बच्चे को बड़ा करके दिखाना पड़ा हलाकि ये टीवी शो एक बार फिर से शुरू हो गया है जिसे लोग पसंद कर रहे है.

2. सिलसिला बदलते रिश्ते का


कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस धारवाहिक में कुछ ऐसे सीन थे जो काफी बोल्ड थे. इन्हें फॅमिली के साथ देखना सही नहीं माना गया और प्रशंसक नाराज हो गए और प्रशंसकों ने इस धारावाहिक को बंद करने की कई बार मांग भी की।

3. बिग बॉस


यह शो इंडियन टेलीविज़न का सबसे फेमस रियलिटी शो बन चूका है. कई सालों से ये लोगों का पसंदीदा शो है. लेकिन इस शो में कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं है। ये शो लड़ाई, झगड़े, रोमांस एवं अन्य कारणों की वजह से विवादों में रहा है.

4. स्प्लिट्सविला


एमटीवी पर प्रसारित होने वाला शो स्प्लिट्सविला ऐसा शो है, जिसे आप अपने परिवार के साथ नहीं दे सकते। इसमें जो कुछ भी दिखाया जाता है, वह सब खुलेआम होता है। चाहे वह प्यार, रोमांस, लड़ाई, झगड़ा ही क्यों ना हो। इस कारण ये शो हमेशा विवादों में बना रहता है।

5. जोधा अकबर


जोधा और अकबर की कहानी शुरू से ही विवादों में रही है. इन पर संजय लीला भंसाली की एक फिल्म भी बनी थी जिस पर भी काफी विवाद हुआ था. और इस धारावाहिक में कुछ तथ्य ऐसे दिखाए गए जिस पर कई धार्मिक संगठनों ने आपत्ति जताई और इसका जबरदस्त विरोध हुआ जिसके चलते इस धारावाहिक को बंद करना पड़ा.

credits: zimbio
बेहद विवादास्पद रहे है ये 5 टीवी सीरियल, नंबर 1 को देख आ जाये शर्म बेहद विवादास्पद रहे है ये 5 टीवी सीरियल, नंबर 1 को देख आ जाये शर्म Reviewed by bollykeeda on December 22, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement