Header Ad

Post AD Top

Advertisement

तलाक के कुछ महीनों बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गए 4 टीवी के ये फैमस सितारे!



बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अफेय और ब्रेकअप एक आम बात है और बहुत कम ही ऐसे रिश्ते होते है जो शादी के बंधन तक पहुचते है। लेकिन यहाँ सेलेब्रिटी लव अफेयर्स के साथ साथ शादियां टूटने के भी कई किस्से है जो बेहद हैरान कर देते है। आज हम आपको टीवी के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनका रिश्ता टूटने के बाद जल्दी ही किसी और दामन  थाम शादी भी कर ली।

1. सुमीत व्यास


टीवी शो परमानेंट रूममेट से फैमस हुए अभिनेता सुमीत व्यास ने एक्ट्रेस शिवानी टंकसाले से शादी की थी और साल 2017 में इन दोनों का तलाक हो गया। जानकार हैरानी होगी कि तलाक के 6 महीने बाद ही सुमीत ने टेलीविज़न एक्ट्रेस एकता कौल के साथ रिलेशनशिप को चुना और नवंबर में दोनों ने शादी कर ली।

2. रघु राम


रोडीज़ फेम रघु राम ने साल 2006 में सुगंधा गर्ग से शादी की थी और करीब 10 साल बाद 2016 में दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला किया। इस साल जनवरी में दोनों के बीच तलाक हुआ और अपने तलाक के कुछ महीने बाद ही रघु ने कन्फर्म किया कि वो सिंगर नतालया डी लुसिओ को डेट कर रहे है। दोनों ने दिसंबर महीने में शादी भी कर ली।

3. करण सिंह ग्रोव


टीवी जगत के फैमस अभिनेता करण सिंह ने सबसे पहले श्रद्धा निगम से शादी की ऑर्डर उनेक बाद जेनिफर विंगेट से , लेकिन दोनों के साथ उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली। जेनिफर के साथ साल 2016 में तलाक होने के बाद उन्होंने बिपाशा का दामन थामा और चंद महीने बाद उन्होंने विपाशा से शादी कर ली।

4. हिमेश रेशमिया


बॉलीवुड के फैमस सिंगर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी पहली पत्नी कोमल के साथ तलाक लेने के कुछ समय बाद ही अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली थी।

credits: zimbio
तलाक के कुछ महीनों बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गए 4 टीवी के ये फैमस सितारे! तलाक के कुछ महीनों बाद ही दोबारा प्यार में पड़ गए 4 टीवी के ये फैमस सितारे! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement