Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने शेयर की ये PHOTO, फैंस को दिया खास मैसेज



बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया.यहां तक की जब उनसे एक न्यूज वेबसाइट ने ब्रेकअप के बारे में जानना चाहा तो वो गुस्से से बिफर पड़ी और हिमांश को पहचानने से भी इंकार कर दिया। इसके बाद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फैंस के साथ इस खबर को शेयर किया था.


लेकिन नेहा अब इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई फोटोज शेयर करते हुए अपने चाहने वालों का शुकिया अदा किया और लाइफ में पॉजिटिव रहने की बात भी लिखी है.


बता दें, पिछले दिनों ही मीडिया में नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली की ब्रेक अप की खबर आई थी। इस खबर से नेहा के फैन्स सोशल मीडिया पर काफी निराश हो गए थे। इन दोनों की ब्रेक अप की खबर तब कांफोर्म हुई जब नेहा ने सोशल मीडिया से हिमांश कोहली के साथ अपनी सभी तस्वीरें और वीडियोज हटा दिए गए।


इसके साथ जब इंडियन आइडल का शो शूट हुए तब भी नेहा कक्कड़ अपना दुःख नहीं छुपा पाई और रो पड़ी। लेकिन अब लग रहा है कि नेहा कक्कड़ ब्रेकअप का गम भुलाकर आगे बढ़ाना चाहती हैं।

credits: zimbio
ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने शेयर की ये PHOTO, फैंस को दिया खास मैसेज ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने शेयर की ये PHOTO, फैंस को दिया खास मैसेज Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement