Header Ad

Post AD Top

Advertisement

ईशा अंबानी की शादी में आलिया भट्ट का ‘ऐसा पेट’ देखकर सब रह गया हैरान!



दोस्तों कुछ समय पहले भरता के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से हुई। इस शादी में बॉलीवुड की हॉलीवुड, सहित कई बड़ी बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई थी। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट भी इस शादी में शामिल हुई थी और इन्होने भी इस शादी में खूब लाइम लाइट बटोरी।


इस शादी में आलिया भट्ट की कई तस्वीरें फोटोग्राफर्स ने खींची और इन तस्वीरों में आलिया बेहद खूबसूरत भी दिखी लेकिन इन तस्वीरों में आलिया भट्ट के पेट को देखकर ज्यादातर लोग हैरान हो रहे हैं। अब ऐसा क्या था जिस वजह से लोगों का ध्यान आलिया भट्ट के पेट पर अटक गया। तो आईये जानते है क्या वजह रही इस अट्रैक्शन के पीछे।


इन दिनों आलिया भट्ट फिल्म बह्रमास्त्र की शूटिंग में बिजी है और बीते दिनों वो अपनी फिटनेस और वर्कआउट को लेकर भी काफी मेहनत कर रही है। इस फिटनेस रूटीन का असर उनकी बॉडी पर साफ़ दिखाई दे रहा है। आलिया भट्ट के एब्स देखकर हर कोई हैरान था। आलिया भट्ट ने इस फिल्म के लिए अपना वजन भी पहले से काफी कम किया है और वो पहले से काफी पतली भी लग रही है।


उनके पेट के एब्स इस बात की गवाही दे रहे है की वो आजकल जिम और एरोबिक्स में खूब पसीना बहा रही है।बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी फिटनेस और बॉडी टोनिंग को लेकर काफी सजग रहती है पर आलिया भट्ट ने कभी इतनी सजगता फिटनेस के प्रति नहीं दिखाई थी। पर अब उनकी बॉडी को देखकर कहा जा सकता है की वो अब फिटनेस के मामले में भी सबको टक्कर दे रही है।

credits: Instagram
ईशा अंबानी की शादी में आलिया भट्ट का ‘ऐसा पेट’ देखकर सब रह गया हैरान! ईशा अंबानी की शादी में आलिया भट्ट का ‘ऐसा पेट’ देखकर सब रह गया हैरान! Reviewed by bollykeeda on December 21, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement