Header Ad

Post AD Top

Advertisement

गलत जगह छूने पर ये 4 बॉलीवुड हीरोइन मार चुकी हैं अपने ही हीरो को तमाचा, फिल्म बाहुबली में भी हुआ था कुछ ऐसा ही



दोस्तों कुछ समय पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मी टू कैम्पेन के तहत कई अभिनेत्रियों ने अपने साथ हुए दूर व्यवहार के बारे में खुल कर बताया है, जिससे कई अभिनेताओ के नाम सामने आये थे, लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रहे है जिन्होंने  शूटिंग के दोरान या फिर किसी भी तरह से छेड़छाड़ करने या बत्तमीज़ी करने  पर अभिनेत्रियो ने उनको मुँह तोड़ जवाब दिया था। आईये जानते है उन अभिनेत्रियो के बारे में!

1. रवीना टंडन


बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन जो की अपने समय की जानी फैमस अभिनेत्रियो में से एक थी।  रवीना टंडन फिल्म की शूटिंग के दोरान अपने ही सा कलाकार को बत्तमीज़ी करने के कारण 3 या 4 थपड मार चुकी हे।  फिल्म के निर्देशक ने मीडिया के सामने बात दबाने ले लिए  मिडिया के सामने बोल दिया था की ये सीन तो शूटिंग का हे।

2. स्कारलेट विल्सन


साउथ की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली द बिगिनिंग’ में आइटम सांग ‘मनोहारी’ में अपने ठुमको और अपने डांस से स्कारलेट विल्सन सबको अपना जलवा दिखा चुकी है। लेकिन आपको बता दे की गाने की शूटिंग के दोरान एक व्यक्ति लगातार स्कॉरलेट के साथ गलत हरकते कर रहा था। कुछ समय तक तो स्कॉरलेट चुप रही फिर जब उस लड़के ने अपनी हदे ही पार कर दी। तब स्कॉरलेट ने उसको कसकर चांटा मारा और खूब अच्छे से झाड़ा।

3. राधिका आप्टे


बॉलीवुडअभिनेत्री ‘राधिका आप्टे’ भी फिल्म पैडमैन में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी, राधिका ने साउथ के मेगास्टार रजनीकांत के साथ भी फिल्मो में काम किया है और आज बॉलीवुड में अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। राधिका ने साउथ की फिल्म में अपने साथ काम कर रहे अभिनेता को ही चांटा मार दिया था। उनका कहना हे की हीरो शूटिंग के दूरन उन्हें बार बार गलत गलत जगह टच कर रह था।

4. गीतिका त्यागी


फिल्म आत्मा में बिपाशा बसु के साथ काम करने वाली अभिनेत्री गीतिका त्यागी ने भी जॉली एलएलबी के निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। गीतिका ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि निर्देशक सुभाष कपूर अपनी पत्नी के साथ मौजूद हैं और गीतिका त्यागी वहां बेतहाशा रो रही हैं। यह तीनों सुभाष कपूर द्वारा गीतिका के साथ किये गये गलत व्यवहार पर चर्चा कर रहे हैं ।गीतिका ने अपनी फिल्म के निर्माता सुभाष कपूर को ही चांटा मार दिया था।

credits: zimbio

गलत जगह छूने पर ये 4 बॉलीवुड हीरोइन मार चुकी हैं अपने ही हीरो को तमाचा, फिल्म बाहुबली में भी हुआ था कुछ ऐसा ही गलत जगह छूने पर ये 4 बॉलीवुड हीरोइन मार चुकी हैं अपने ही हीरो को तमाचा, फिल्म बाहुबली में भी हुआ था कुछ ऐसा ही Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement