Header Ad

Post AD Top

Advertisement

एक हिट सीरियल देने के बावजूद नहीं चले ये 5 टीवी स्टार्स, नंबर 1 थी सबकी फेवरेट



बॉलीवुड या टीवी पर अगर किसी स्टार का एक सीरियल या फिल्म चल जाए तो उसके करियर बनाने की संभावना काफी बढ़ जाती है. अक्सर बड़ी फिल्म से एंट्री करने वाले स्टार का बड़ा करियर देखने को मिलता है. लेकिन फिर भी इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार है जिनके सीरियल हिट होने के बावजूद उनके दोबारा काम नहीं मिला और लोग आज उन्हें भूल गए. आ हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे है.

1. श्रुति सेठ


टीवी सीरियल शरारत अपने ज़माने का बहुत हिट सीरियल था और उसने श्रुति ने बहुत अहम् किरदार निभाया था जो सबको पसंद भी आया था. इसके बाद इन्होने कई शो भी होस्ट किया यहाँ तक की आमिर खान की फिल्म फना में भी काम किया लेकिन इसके बाद किसी भी बड़े शो में इन्हें काम नहीं मिला.

2. अमर उपाध्याय


ऐसा कहा जाता है कि एकता कपूर की माँ ने मुसीबत खड़ी कर दी थी क्योंकि सीरियल क्योंकि सांस भी कभी बहु थी में मिहिर वीरानी को मार दिया गया था। लेकिन उस समय मिहिर को तो वापस ले आई मगर इस के बाद अमर उपाध्याय टीवी के किसी भी बड़ी सीरियल में नज़र नही आए। हालांकि साथ निभाना साथिया में नज़र तो आए थे मगर उनका रोल कुछ दमदार नहीं था।

3. राजीव खंडेलवाल


राजीव खंडेलवाल एक बड़े टीवी स्टार होने के साथ साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुके है. इन्होने कई टीवी शो भी होस्ट किये है. लेकिन इनका करियर ज्यादा लम्बा नहीं चला. राजीव ने सीरियल लेफ्ट राइट लेफ्ट से एक कोशिश जरूर की थी लेकिन उसमें वो नाकाम रहे.

4. एजाज़ खान


सीरियल काव्यांजलि में उस समय काव्य को लेकर बहुत क्रेज़ था. लेकिन इनका ये क्रेज इसी सीरियल तक सिमट कर रह गया. इनकी लाख कोशिशों के बाद भी ये अपनी कोई खास पहचान नहीं बना पाए.  कुछ समय पहले उन्होंने सोनी टीवी पर ये मोह मोह के धागे से वापसी की लेकिन ये सीरियल खराब टीआरपी के चलते बंद कर दिया गया।

5. प्राची देसाई


प्राची ने टीवी से अपना कैरियर शुरू किया था जिसे वो बॉलीवुड तक ले गई. इन्होने कई फिल्मो में काम किया. इन्होंने फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई में अजय देवगन जैसे बड़े स्टार के साथ भी काम किया था. लेकिन फिर भी इन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई.

credits: zimbio

एक हिट सीरियल देने के बावजूद नहीं चले ये 5 टीवी स्टार्स, नंबर 1 थी सबकी फेवरेट एक हिट सीरियल देने के बावजूद नहीं चले ये 5 टीवी स्टार्स, नंबर 1 थी सबकी फेवरेट Reviewed by bollykeeda on December 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement