Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपनी पत्नियों को रानी की तरह रखते हैं ये 5 क्रिकेटर्स, नंबर 2 करता है बेहद प्यार!



विश्व क्रिकेट में कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी जीवन साथी ढूंढ ली है | इसीलिए आज हम उन पांच खिलाड़ियों की बात करेंगे जो अपनी पत्नियों को बिल्कुल रानी की तरह रखते हैं |

1. केविन पीटरसन


इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन की पत्नी का नाम जेसिका है। हम आपको बता दें पीटरसन अपनी पत्नी जेसिका का बहुत ज्यादा ध्यान रखते हैं। इस समय को उन्होंने ज्यादातर अपनी फैमिली के बीच बिताया।

2. शिखर धवन


टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज़ शिखर धवन ने उस लड़की से शादी की थी जो पहले से ही 2 बच्चों की मां थी। इसीलिए शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की जोड़ी सबसे प्यारी लगती है। आयशा और उनके पहले पति की दो बेटियां हैं जिनका नाम रेया और आलिया है। जो 16 और 12 साल की हैं। शिखर और आयशा का एक बेटा है जिसका नाम जोरावर है,शिखर अपनी बेटियों से भी उतना ही प्यार करते हैं जितना कि अपने बेटे से।

3. रोहित शर्मा


टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा लगातार बेहतर प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया भी काफी अच्छा प्रदर्शन करती हुई दिखती हैं। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की प्रेम कहानी काफी ज्यादा दिलचस्प है। उनकी जोड़ी रितिका के साथ बहुत ज्यादा जचती है।

4. डेविड वार्नर


ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बैट्समैन डेविड वॉर्नर के क्रिकेट करियर की तरह उनकी पर्सनल लाइफ भी बेहद इंटरेस्टिंग हैं। आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर की वाइफ कैंडिस एक सुपर मॉडल रही हैं। उनकी खूबसूरती का पूरा ऑस्ट्रेलिया दीवाना है।डेविड वार्नर अपनी पत्नी से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। हम आपको बता दें वह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तस्वीरें बहुत ज्यादा शेयर करते हैं।

5. शोएब मलिक


पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से शादी की है। जब सानिया मिर्जा गर्भवती थी तब वह उनका बहुत ज्यादा ध्यान रखते थे |सानिया और शोएब के रिश्ते की सबसे खास बात है कि वह दोनों एक-दूसरे को समझते हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लेवल पर उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। शोएब मनाते हैं कि कई बार हम कुछ बातें सिर्फ अपने पाटर्नर से ही शेयर कर सकते हैं और उनका कहना है कि वह खुशकिस्मत हैं कि सानिया उनके साथ हैं।

credits: zimbio
अपनी पत्नियों को रानी की तरह रखते हैं ये 5 क्रिकेटर्स, नंबर 2 करता है बेहद प्यार! अपनी पत्नियों को रानी की तरह रखते हैं ये 5 क्रिकेटर्स, नंबर 2 करता है बेहद प्यार! Reviewed by bollykeeda on December 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement