Header Ad

Post AD Top

Advertisement

देखें इन 6 बॉलीवुड स्टार्स की शादी की अनदेखी तस्वीरें, शायद ही देखि होगी ये तस्वीरे!



दोस्तों साल 2018 में कई सितारे अपने साथी के साथ सात फेयर लेकर शादी के बंधन में बंध चुकी है, इन सितारों ने शादी कर अपना घर बसा लिया और ख़ुशी ख़ुशी एक साथ रहा रहे है, लेकिन आज आपको बॉलीवुड के उन सितारों की शादी की तस्वीरे दिखा रहे है जो आपने आज तक नही देखि होगी, आईये देखते है उन सितारों की अनदेखी शादी की तस्वीरे!

1. राजपाल यादव


बॉलीवुड के फैमस कॉमेडियन अभिनेता राजपाल यादव की शादी की एक तस्वीर। राजपाल यादव और राधा यादव की शादी साल 2003 में हुई थी। राजपाल की ये दूसरी शादी है।

2. आशुतोष राणा


बॉलीवुड खतरनाक विलेन में से एक अभिनेता आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी की एक अनदेखी तस्वीर। आशुतोष राणा और अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने साल 2001 में शादी की थी। रेणुका की ये दूसरी शादी है।

3. मनीषा कोइराला


बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला की शादी के दौरान ली गयी एक तस्वीर। मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से साल 2010 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों का तलाक भी हो गया था।

4. अरशद वारसी


बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अरशद वारसी की शादी की एक अनदेखी तस्वीर। अरशद वारसी और प्रसिद्ध भारतीय VJ मारिया गोरेट्टी ने साल 1999 में शादी की थी।

5. बिपाशा बसु


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु और टीवी के फैमस अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की शादी की एक तस्वीर। इनकी शादी साल 2016 में हुई थी, अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की ये तीसरी शादी है।

6. उर्मिला मातोंडकर


90 के दशक की फैमस और खुबसूरत अभिनेत्री उर्मिला मतोड़कर ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है,  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर मीर से शादी की थी।

credits: zimbio
देखें इन 6 बॉलीवुड स्टार्स की शादी की अनदेखी तस्वीरें, शायद ही देखि होगी ये तस्वीरे! देखें इन 6 बॉलीवुड स्टार्स की शादी की अनदेखी तस्वीरें, शायद ही देखि होगी ये तस्वीरे! Reviewed by bollykeeda on December 26, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement