Header Ad

Post AD Top

Advertisement

माता-पिता का घर छोड़ अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो गए टीवी के ये 5 सितारे, देखें घर की तस्वीर!



दोस्तों टीवी इंडस्ट्री में कई अभिनेता और अभिनेत्रिया है जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो को के दिलो में अपनी जगह बनाई है, और साथ ही लाखो करोड़ो की कमाई भी की है। आज इन सितारों ने अपनी मेहनत की कमाई से अपने सपनो का आशियाना भी बना लिया है, आज आपको कुछ सितारों के बारे में बता रहा है जिन्होंने अपने लिए अगल से घर बना लिया है और उसमे रह रहे है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

1. मौनी रॉय


टीवी जगत जानी मानी अभिनेत्री मौनी रॉय ने आज टीवी जगत में खास पहचान बना ली है, टीवी के साथ साथ मौनी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रख चुकी है, अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी और कमाई के रहते अपना ख़ुद का आलीशान घर बनाये।

2. रश्मि देसाई


टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई अपने पति से तलाक लेने के बाद ख़ुद की दुनिया बनाई और उनका एक खूबसूरत बेटा भी है। अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंय ख़ुद का आलीशान घर बनाया।

3. हिना खान


टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान का घर भी है ये आलीशान इस समय वे कसोटी जिंदगी की ने नए शो में कोमोलिका नाम से काफी पॉपुलर होती जा रही है।

4. शब्बीर अहलूवालिया


शब्बीर ने कई धारावाहिक में काम किया और इस समय शब्बीर को ज़ी टीवी पर प्रसारित “कुंडली भाग्य” में अभी नाम से जाना जारहा है इन्होंय भी एक आलीशान घर बना है।

5. मोहसिन खान


अपनी क्यूटनेस से लाखो दिलो पर राज कररहे मोहसिन खान इस आलीशान घर में रहते है। इस समय ये स्टार प्लस पर प्रसारित “ये रिश्ता क्या कहलाता है” में कार्तिक का रोल खेल रहे हैं।

credits: zimbio
माता-पिता का घर छोड़ अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो गए टीवी के ये 5 सितारे, देखें घर की तस्वीर! माता-पिता का घर छोड़ अपने नए आशियाने में शिफ्ट हो गए टीवी के ये 5 सितारे, देखें घर की तस्वीर! Reviewed by bollykeeda on December 27, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement