Header Ad

Post AD Top

Advertisement

बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती है स्वर्ग की परियो से भी कई ज्यादा खुबसूरत!



दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज एक से बढ़ कर एक खुबसूरत अभिनेत्री मौजूद है। जो अपनी खूबसूरती और स्टाइल से अपनी पहले ही फिल्म से लाखों करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बना जाती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो आज भी स्वर्ग की परी की तरह खुबसूरत दिखती है। आईये जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में!

1. दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण आज फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री है, बॉलीवुड की न्यू जोड़ी रणवीर और दीपिका ने हाल ही में शादी की है। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल और सुंदरता के चलते सुर्ख़ियों में रहा कर दी है। जिन की सुंदरता के आगे स्वर्ग की अप्सरा भी फेल है।

2. आलिया भट्ट


बॉलीवुड दुनिया के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी और बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट दिखने में बहुत खुबसूरत और क्यूट है। आलिया भट्ट इन समय  लाखों करोड़ों दर्शकों दिलो पर राज़ कर रही है। इनकी खूबसूरती के सामने स्वर्ग की अप्सरा भी फिकी पड़ जाती है।

3. कैटरीना कैफ


बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की आज अपनी खूबसूरती के चलते लाखों-करोड़ों लोगों की दीवानी बन गई है। जो जब जब वह तैयार होकर सामने आती है तब तब कटरीना कैफ किसी परी से कम नहीं लगती हैं।

4. दिशा पटानी


बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अदाकारा और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड अक्सर अपनी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती है। जो आज अपनी सुंदरता के चलते स्वर्ग की अप्सरा को भी मात दे देती हैं।

5. रेखा


गुजरे जमाने की एवरग्रीन खूबसूरत अभिनेत्री रेखा आज भी अपनी सुंदरता और अपने स्टाइल के चलते लाखों दर्शकों के दिल में बसी हुई है। जिनकी खूबसूरती के सामने स्वर्ग की अच्छे से अच्छे परी भी पानी भर्ती हैं।

credits: zimbio
बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती है स्वर्ग की परियो से भी कई ज्यादा खुबसूरत! बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां दिखती है स्वर्ग की परियो से भी कई ज्यादा खुबसूरत! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement