Header Ad

Post AD Top

Advertisement

शिवांगी जोशी से नफरत करते है टीवी के ये पांच स्टार्स, नंबर 5 आपको चौंका देगा



शिवांगी जोशी टीवी दुनिया का जाना माना नाम बन गई है। अपने शानदार अभिनय की वजह से वो हर घर में पहचान बनाने में कामियाब हो गई है। लेकिन जैसे जैसे वो कामियाब हुई वैसे वैसे उनके दुश्मनों की संख्या भी बढ़ गई है। और आज हम आपको शिवांगी के उन्हीं दुश्मनों के बारे में बताएंगे जो शिवांगी को बिल्कुल पसंद नहीं करते और उनसे नफरत करते हैं। तो आइए जानते है कि आखिर कौन है वो स्टार्स।

1. हिना खान


कहा जाता है कि हिना खान ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है शिवांगी जोशी की वजह से छोड़ दिया था। क्योंकि मेकर्स हिना खान से ज़्यादा शिवांगी जोशी को महत्त्व देने लगे थे और ये बात हिना को पंसद नहीं आई थी। और इसी वजह से हिना खान को शिवांगी जोशी से नफरत हो गई।

2.  कांची सिंह


इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है गायु यानी कांची सिंह का। बता दें कांची सिंह सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में गायु का किरदार निभा चुकी है लेकिन ये भी शिवांगी जोशी से नफरत करती है। दरअसल इन्हें भी वही शिकायत थी जो कि हिना खान को थी। जिस वजह से कांची सिंह ने भी 2017 में इस सीरियल छोड़ दिया था।

3. रोहन मेहरा


रोहन मेहरा सीरियल में अक्षरा के बेटे नक्श का और शिवांगी जोशी के भाई के किरदार में थे लेकिन उनकी भी सेट पर शिवांगी से कुछ बहस हो गई जिस वजह से रोहन भी शिवांगी से नफरत करने लगे।

4. मोहना सिंह


सीरियल ये रिश्ता क्या कहला है में कृति का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मोहना सिंह भी शिवांगी को पसंद नहीं करती है। किसी वजह से इनकी भी सेट पर आपस मे बहस हो गई थी जिस वजह से ये दोनों आज तक एक दूसरे से नफरत करती है।

5. सुरभि चंदना


सुरभि चंदना का लिस्ट भी उस लिस्ट में शामिल है जो शिवांगी जोशी से नफरत करती है। दरअसल स्टार प्लस का सॉन्ग बैंड बाजा बधाइयां के दौरान शिवांगी जोशी ने सुरभि के मेकअप के बारे में कुछ कह दिया था और ये बात सुरभि को पसंद नहीं आई थी जिस वजह से वो भी शिवांगी जोशी को पसंद नहीं करती।

credits: zimbio


शिवांगी जोशी से नफरत करते है टीवी के ये पांच स्टार्स, नंबर 5 आपको चौंका देगा शिवांगी जोशी से नफरत करते है टीवी के ये पांच स्टार्स, नंबर 5 आपको चौंका देगा Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement