Header Ad

Post AD Top

Advertisement

इलियाना डिक्रूज के फिगर में हुआ बदलाव, बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैन्स



लियाना डी क्रूज़ बॉलीवुड की कई फिल्मो में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेर चुकी है. वे सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में गिनी जाती है. लेकिन इलियाना ने हाल ही में अपने बारे में एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि कुछ साल पहले वह ऐसी बिल्कुल भी नहीं दिखती थीं। वह अवसाद से पीड़ित थीं। एक ब्रांड के लिए वीडियो शूट के दौरान 29 वर्षीय इलियाना ने कहा कि वह 15 वर्षों तक एक गंभीर बिमारी से जुझती रहीं।


1 नवंबर 1987 को महाराष्ट्रा के मुंबई में जनमी इलियाना डी ‘क्रूज़ के पिता का नाम रोनाल्डो डी ‘क्रूज़ है और वो एक कैथोलिक परिवार से हैं। दस वर्ष की उम्र में ही वो अपने परिवार के साथ मुंबई से गोवा आ गई थीं. इलियाना 11 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम कर रही है, लेकिन वह कहती है कि वह कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं।


इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती है. डिक्रूज की जबसे उनके बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन से शादी हुई है. उनके फिगर में काफ़ी बदलाव हुए हैं. पहले की अपेक्षा इलियाना डिक्रूज बहुत मोटी हो गई है. मोटी होने के बावजूद इलियाना डिक्रूज का फिगर बहुत ही हॉट लग रहा है.


इलियाना डिक्रूज इस दौरान सफेद रंग का टॉप और ब्लू कलर की जीन्स पहनी हुई है, जो कि इन पर बहुत ही अच्छा लग रहा है. बॉलीवुड में बर्फी फिल्म से डेब्यू करने वाली इलियाना पहले तेलगु फिल्मों में काम किया करती थीं। जब इलियाना की बर्फी फिल्म रिलीज हुई उस वक्त वो तेलगु की जानी-मानी एक्ट्रेस मानी जाती थीं।

credits: zimbio
इलियाना डिक्रूज के फिगर में हुआ बदलाव, बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैन्स इलियाना डिक्रूज के फिगर में हुआ बदलाव, बोल्ड फिगर देख दीवाने हुए फैन्स Reviewed by bollykeeda on December 25, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement