Header Ad

Post AD Top

Advertisement

8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बाद भी कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, ऐसी रहा सुष्मिता की लव लाइफ!



बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन और मॉडल रोहमन शॉल की नजदीकियां इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। बता दें कि अब सुष्मिता ने अपनी अफेयर की अफवाहों पर पहली बार सोशल मीडिया पर चुप्पी  तोड़ी है। अभिनेत्री सुष्मिता अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रही है। वैसे इन दिनों सुष्मिता 15 साल छोटे मॉडल रोमन शॉल को डेट कर रही है। रोमन से पहले भी सुष्मिता के एक-दो नहीं 10 बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।


सुष्मिता सेन उन अभिनेत्री में से है जिसने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। सुष्मिता ने कई नाइट क्लबों के मालिक रितिक भसीन को दो साल तक डेट किया। बिल्डर इम्तियाज खत्री भी कुछ समय के लिए सुष्मिता के प्रेमी रह चुके हैं और एक टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा का भी कुछ ऐसा ही सीन रहा था। सुष ने एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी प्यार की कसीदें पढ़ी हैं।


उनकी छवि हमेशा से एक ऐसी अभिनेत्री की रही है, जिसने अपनी शर्तों पर जिंदगी जी है। सुष्मिता ने कई नाइट क्लबों के मालिक रितिक भसीन को दो साल तक डेट किया। बिल्डर इम्तियाज खत्री भी कुछ समय के लिए सुष्मिता के प्रेमी रह चुके हैं और एक टैलेंट कंपनी चलाने वाले बंटी सचदेवा का भी कुछ ऐसा ही सीन रहा था। सुष ने एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी प्यार की कसीदें पढ़ी हैं। लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिन नही चल।


होटल मालिक संजय नारंग भी एक वक्त पर सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रहे हैं। ये भी कहा जा रहा था कि सुष्मिता और संजय ने सगाई कर ली है। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सुष्मिता फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ भी रिलेशन में रहीं। लेकिन ये दोनों भी जल्द अलग हो गया, इसके अलावा अपनी फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ के निर्देशक मुद्दसर अजीज के साथ भी सुष्मिता का अफेयर था। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ भी   सुष्मिता का नाम जुड़ चूका है। साथ ही अनिल अंबानी को भी डेट कर चुकी हैं। ये भी खबरें आई थीं कि सुष्मिता की बड़ी बेटी रेने अनिल और सुष की है जिसे सुष्मिता ने अडॉप्ट कर लिया था। हालांकि ये खबरें अफवाह ही साबित हुईं।

credits: zimbio
8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बाद भी कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, ऐसी रहा सुष्मिता की लव लाइफ! 8 से ज्यादा लड़कों को डेट करने के बाद भी कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, ऐसी रहा सुष्मिता की लव लाइफ! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement