Header Ad

Post AD Top

Advertisement

टीवी सीरियल्स की ऐसी खलनायिकाएं जिन्हें चाह कर भी नहीं भुला सकते आप!



दोस्तों बॉलीवुड फिल्मों की तरह टीवी सीरियल्स में भी हीरो-हीरोइन और विलेन होते है लेकिन टीवी सीरियल्स में ज्यादातर विलेन का किरदार खूबसूरत हसीनाएं में जो खलनायिका होती है। और यदि यह सीरियल में न हो तो ऐसा लगता है कि सीरियल की कहानी अधूरी ही है। टीवी सीरियल्स को ज्यादा लोकप्रिय बनाने के लिए खूबसूरत खलनायिकाओं का अहम रोल होता है। यह खलनायिकाएं बहुत ग्लैमरस और खूबसूरत भी होती हैं। आइए चालिए आपको आज बताते हैं वह कौन सी खलनायिकाएं हैं जिनके बिना टीवी सीरियल्स देखने में कोई मजा ही नहीं है।

1. लीना जुमानी


लीना जुमानी जी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक कुमकुम भाग्य में तनुश्री (तनु) का किरदार निभा रही हैं। लीना जुमानी विक्रम भट्ट के माया 2 में भी काम कर चुकी हैं और ‘हिम्मतवाला’ फिल्म का हिस्सा भी रही हैं।बात-बात पर लीना जुमानी के कुमकुम भाग्य में ताने सुनना और एक के बाद एक प्यार और नफरत के लिए जाल बुनना। अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी के बीच में बार-बार आना और उनके बीच में दरार पैदा करना। पिछले तीन सालों से यह नाटक अपनी धूम मचा रहा है तो इसके पीछे अहम भूमिका तनु की भी है।

2. अनिता हंसनंदानी


स्टार प्लस के फेमस शो ये हैं मोहब्बतें में रमन और इशिता की जिंदगी में तहलका मचाने वाली अनिता हंसनंदानी पर्दे पर बेशक निगेटिव रोल प्ले कर रही हैं लेकिन यह असल जिंदगी में बहुत ही प्यारी हैं। यह अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण हमेशा ही सुर्खिंयो में बनी रहती है। अनिता का यह स्टाइल लोगों को शो में काफी पसंद आता है।

3. रश्मि देसाई


रश्मि देसाई की खूबसूरती के लाखों लोग दिवाने हैं। वह अपनी खूबसूरती के कारण सीरियल की लीड हिरोइन पर भी भारी पड़ती है। सीरियल उतरन में तपस्या का किरदार निभा रही थी जिसको लोगों ने बहुत पसंद किया। उतरन के बाद रश्मि सीरियल अधूरी कहानी हमारी में एक डायन को रोल में दिखाई दी।

4. आम्रपाली गुप्ता


आम्रपाली गुप्ता छोटे पर्दे की ग्लैमरस अभिनेत्री हैं। स्टार प्लस के शो इश्कबाज में वो कामिनी के किरदार में हैं, इससे पहले आम्रपाली सीरियल कबूल है में भी निगेटिव किरदार निभा चुकी हैं, जो काफी चर्चा में बना हुआ था।

5. उर्वशी ढोलकिया


टीवी की सबसे मशहूर खलनायिकाओं में से एक है कमोलिका जो उर्वशी ढोलकिया ने निभाया था। उर्वशी ने कसौटी जिंदगी की में निगेटिव किरदार निभाया था। ये किरदार लोगों द्वारा बहुत पसंद किया गया जब उर्वशी पर्दे पर आती थीं तो लोगों की नजरें उनपर ठहर जाती थी। खलनायिका का किरदार निभाने के बावजूद उर्वशी को इतना प्यार मिला कि उन्होंने बिग बॉस 6 का खिताब जीत लिया।

6. काम्या पंजाबी


काम्या पंजाबी अपने नकारात्मक किरदार के लिए फेमस हैं। काम्या ने कई सीरियल्स में निगेटिव किरदार निभाए हैं।फिलहाल वो कलर्स के शो शक्ति- एक एहसास की में निगेटिव किरदार निभा रही हैं जी टीवी के सीरियल बनू में तेरी दुल्हन में सिंदूरा प्रताप सिंह का किरदार आज भी लोगों को याद है, इस शो में बेस्ट निगेटिव किरदार के लिए उन्हें अवॉर्ड भी मिला था।

credits: zimbio
टीवी सीरियल्स की ऐसी खलनायिकाएं जिन्हें चाह कर भी नहीं भुला सकते आप! टीवी सीरियल्स की ऐसी खलनायिकाएं जिन्हें चाह कर भी नहीं भुला सकते आप! Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement