Header Ad

Post AD Top

Advertisement

जब बॉलीवुड सितारों ने बोल दी ऐसी बात, भड़क उठे थे लोग



बॉलीवुड में जितना ड्रामा पर्दे पर चलता है उससे कहनी कहीं ज्यादा पर्दे के पीछे भी चलता है. प्यार मोहब्बत से लेकर तकरार सब बॉलीवुड सितारों की ज़िन्दगी का खास हिस्सा होता है. लेकिन कई बार लड़ाई झगड़े में ये सितारे कुछ ऐसी बयान दे जाते है जिनसे लम्बे समय तक हंगामा होता रहता है. आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के कुछ ऐसे ही बेतुके बयाने बताने जा रहे है. ऐसे बयान देने के बाद काफी हंगामा हुआ और यहाँ तक की इन्हें माफ़ी भी मंगनी पड़ी थी.

1.सोनम कपूर


सोनम अक्सर किसी ना किसी के बारे में कमेंट करती रहती हैं एक बार उन्होंने कटरीना कैफ के बारे में ट्वीट किया की वो बेशर्म हैं, इस ट्वीट को पढ़कर कटरीना के फैंस ने सोनम को बुरी तरह ट्रोल कर दिया था।

2.नरगिस फकरी


इन्होने एक बार कह दिया था की “मेरे वक्षस्थल बड़े ही सुन्दर हैं.”

3.नसरुद्दीन शाह


“फरहान अख्तर की फिल्में ऐसी ही जिसके बारे में मैं बिलकुल नहीं सोचता ” ये बात नसरुद्दीन ने बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर के लिए बोला था. फरहान अख्तर जावेद अख्तर के बेटे है.

4.महेश भट्ट


मैंने मेरी बेटी ( पूजा ) को किस किया था, वो मेरी बेटी नहीं होती तो मै शादी कर लेता.

5.अभिजीत भट्टाचार्य


सिंगर अभिजीत ने शाहरुख़ खान के बारे में बयान देते हुए कहा था की जब तक वो शाहरुख़ के लिए गाते थे तब तक शाहरुख़ किंग थे लेकिन जैसे ही उन्होंने शाहरुख़ के लिए गाना बंद किया वो ‘लुंगी डांस’ पर उतर आये हैं।

6.राखी सावंत


अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के दौरान राखी सावंत से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अंदाज़ में फिल्म की तारीफ करते हुए कहा की जिन लोगों का पेट हंस हंसकर दुखने वाला है वो सब भी पैड पहन लें।

7.आयुष्मान खुराना


नेहा धूपिया के रियलिटी शो में आयुष्मान खुराना ने भूमि पेडनेकर के बारे में बयान दिया था की “वो सम्बन्ध बनाये बिना एक घंटे भी नहीं रह सकती”, इस बात पर उनकी काफी आलोचना की गयी थी।

credits: zimbio
जब बॉलीवुड सितारों ने बोल दी ऐसी बात, भड़क उठे थे लोग जब बॉलीवुड सितारों ने बोल दी ऐसी बात, भड़क उठे थे लोग Reviewed by bollykeeda on December 28, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement