Header Ad

Post AD Top

Advertisement

अपने हैंडसम दोस्त के साथ मस्ती के मूड में नज़र आई ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें



कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल बेपनाह को अब ऑफ एयर कर दिया गया है. दरअसल लम्बे समय से यह सीरियल अच्छी टीआरपी हासिल नहीं कर पा रहा था. लेकिन इस शो में नजर आई आदित्य और जोया की जोड़ी को लोग आज भी पसंद करते है.


इनके चाहने वाले अब इस शो के दुसरे सीजन का मांग भी करने लगे है. दरअसल हर्षद चोपड़ा और जेनिफ़र विंजेट ने इस शो में लीड रोल प्ले किया था और यह दर्शकों को बहुत पसंद आया था. हाल ही में ये दोनों साथ में मस्ती करते नजर आया जिसके बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.


यह तस्वीरें बेपनाह के सेट की ही है जिसमे सिल्वर कलर की साड़ी में जेनिफर विंगेट बहुत खूबसूरत नज़र आ रही हैं,


वहीं ब्लैक ऑउटफिट में हर्षद भी हैंडसम लग रहे हैं. आपको बता दें जेनिफ़र ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया था.


दूसरी तरह हर्षद का भी कुछ समय पहले गर्लफ्रैंड सृति झा से ब्रेकअप हो गया है. ऐसे में दोनों को साथ देखकर मीडिया में कई तरह की अफवाहे शुरू हो गई है. बहरहाल कुछ भी हो साथ में इन दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत दिखती है.

credits: zimbio
अपने हैंडसम दोस्त के साथ मस्ती के मूड में नज़र आई ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें अपने हैंडसम दोस्त के साथ मस्ती के मूड में नज़र आई ये टीवी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें Reviewed by bollykeeda on December 29, 2018 Rating: 5

Post AD

Post AD

Advertisement